spot_img

कब्रिस्तान पर कब्ज़ा करने हथियार के साथ पहुंचे माफिया, ग्रामीणों ने खदेड़ा  

Reported by: बिपिन कुमार 

धनबाद।

धनबाद में जमीन माफियाओं की मनमानी देखने को मिली। जहाँ बिल्डर अब कब्रिस्तान की जमीन पर जबरन वाशेपुर के गुर्गों की मदद से कब्ज़ा करने पहुंचे। 10 से 15 लोगो को ग्रामीणों ने खदेड़ा। जिसके बाद सभी लोग अपने वाहन छोड़ भाग निकले। वही एक वाहन में एक पिस्टल भी ग्रामीणों ने बरामद किया है। 

कब्रिस्तान की जमीन कब्ज़ा करने पहुंचे थे बदमाश

धनबाद के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के कुर्मीडीह कब्रिस्तान के जमीन है. जहां कई दिनों से बिल्डर के द्वारा उस जमीन पर नजर थी. जिसके बाद कागजो के हेरफेर कर जमीन माफिया से मिलकर कब्रिस्तान और आसपास के जमीन को कब्ज़ा करने की तैयारी थी। उसी क्रम में आज 10 से 15 की संख्या में जेसीबी के साथ जमीन की खोदाई करने पहुंचे लोगो को ग्रामीणों का विरोध देखने को मिला और देखते ही देखते उग्र ग्रामीणों ने जमीन पर कब्ज़ा करने पहुंचे सभी के वाहनों में तोड़फोड़ करने लगे। 

पुलिस नहीं पहुंची घटना स्थल पर 

वही घटना की सूचना मिलने के बाद भी पुलिस घटना स्थल पर नहीं पहुंची। ग्रामीणों की माने तो बिल्डर के मदद से जमीन माफिया हथियार लेकर कब्रिस्तान की जमीन पर कब्ज़ा करने के नियत से पहुंचे। जिसका हम लोगो ने विरोध किया तो सभी भाग निकले। वही ग्रामीणों का कहना है ये कब्रिस्तान हमारे पुरखो का है इसमें हमारे बाप दादा का कब्र है और इस पर जमीन माफिया कब्ज़ा करने पहुंचा। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!