spot_img

धनबाद पुलिस ने किया वाशेपुर में फ्लैग मार्च 

Reported by: बिपिन कुमार 

धनबाद।

होली उत्सव और इलेक्शन कमिशन कोड ऑफ कंडक्ट को लेकर वरीय पुलिस अधीक्षक के आदेश पर पूरे जिले में पैरामिलिट्री फोर्स का फ्लैग मार्च कराया गया।

होली पर्व को शांतिपूर्वक कराने को लेकर जिला प्रशासन ने कमर कस ली है जिला पुलिस बल किसी भी अपराध और अपराधिक तत्वों से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है. 

वाशेपुर में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च 

जिला में अपराध एवं शरारती तत्व से निपटने के लिए धनबाद के विधि व्यवस्था मुकेश कुमार के नेतृत्व में पारा मिलिट्री फोर्स ने जिला में फ्लैग मार्च किया। जिसमें धनबाद के लॉ एंड ऑर्डर मुकेश कुमार के नेतृत्व में फोर्स बैंक मोड़ से पैदल मार्च करते हुए वाशेपुर कमर मखदूमि रोड होते हुए मटकुरिया रोड से आरा मोड़ तक पहुंची। 

फ्लैग मार्च में पैरामिलिट्री फोर्स के असिस्टेंट कमांडेंट अरुण कुमार मिश्रा, धनबाद के विधि व्यवस्था मुकेश कुमार, धनबाद सर्किल इंस्पेक्टर, भूली ओपी प्रभारी चंदन कुमार मौजूद थे. 

मुकेश कुमार ने बताया कि वरीय पुलिस अधीक्षक  के आदेशानुसार होली और चुनाव को लेकर जिला प्रशासन फ्लैग मार्च कर रही है। जिसे अपराध और असामाजिक तत्वों पर लगाम लगाया जा सके. किसी भी परिस्थिति में पुलिस इन शरारती तत्वों से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है और अपराध नियंत्रण के लिए पैरामिलिट्री फोर्स और जिला पुलिस बल फ्लैग मार्च कर रही है. इसके बाद अपर बाजार मनाइटांड़ और जिला के कई अन्य जगहों पर फ्लैग मार्च कराया जाएगा।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!