spot_img

भीड़ का इन्साफ, इन्साफ नहीं होता, बीच बाजार नाबालिग की पिटाई, वीडियो कर सकती है विचलित

Reported by: बिपिन कुमार

धनबाद।

इस खबर में ऊपर लगी वीडियो आपको विचलित कर सकती है। क्योंकि बेकाबू भीड़ के द्वारा एक नाबालिग की बेरहमी से पिटाई की जा रही है।

घटना सरायढेला थाना क्षेत्र के स्टील गेट सब्जी मंडी की है। जहां एक व्यक्ति सब्जी खरीददारी कर रहा था. वहीं पर एक नाबालिग खड़ा था. वह जैसे हीं बैठा अचानक सब्जी वाले ने चोर-चोर की आवाज लगाई और नाबालिग भागने लगा। लेकिन बहुत दूर तक भाग नहीं पाया। लोगों ने उसे पकड़ लिया और बेरहमी से उसकी पिटाई करने लगे। भीड़ में कुछ लोग ऐसे भी थे जो उसे बचाने की कोशिश कर रहे थे पर बचाने वाले को भी भीड़ उसी के गैंग का सदस्य मानकर उसके साथ हाथापाई करने पर उतारू थी ।

मारपीट और उठापटक के बाद किसी तरह कुछ समझदार लोगों ने उसे अपने कब्जे में लिया उसे जाने दिया। घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी गई लेकिन इस घटना को देखकर इतना तो तय हो गया कि भीड़ का इंसाफ इंसाफ नहीं होता। मोबाइल चोरी हुई भी नहीं नाबालिग की पिटाई हो गई ।

बेकसूर होने का दुहाई देता रहा पर किसी ने उसकी नही सुनी। जो लोग उसे बचाने की कोशिश कर रहे थे,भीड़ उनसे भी उलझती नजर आई।पिटाई में शामिल एक शख्स ने कहा मारपीट नही हुई है।जबकि वीडियो में वो खुद नाबालिग को अपशब्द कहता नजर आ रहा है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!