spot_img

गोड्डा लोस सीट को लेकर बिखर रहा गठबंधन, एनसीपी उम्मीदवार देने के लिए स्वतंत्र


गोड्डा। 

गोड्डा जिले के महगामा प्रखंड के ऊर्जा नगर राजमहल हाउस परिसर में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेश महासचिव गोपाल सिंह ने प्रेस वार्ता की.

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेश महासचिव गोपाल सिंह ने कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी देश में महागठबंधन की पक्षधर है. जिसके लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार देश स्तर पर प्रयास कर रहे हैं और लगभग सफलता मिलती नजर आ रही है. लेकिन झारखंड में यह गठबंधन सिर्फ गोड्डा लोकसभा सीट को लेकर बिखरता जा रहा है.

 गोपाल सिंह ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में गोड्डा से भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव जीता था. जबकि कांग्रेस पार्टी दूसरे स्थान पर थी. लेकिन वर्तमान परिस्थिति में महागठबंधन में तीसरे स्थान पर रहे जेवीएम सीट को लेकर अड़े हुए हैं. जिससे महागठबंधन में दरार होता नजर आ रहा है.

 गोपाल सिंह ने कहा कि इस सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार फुरकान अंसारी 2004 से 2009 तक गोड्डा के सांसद रहे हैं जो अल्पसंख्यक समुदाय से आते हैं. क्षेत्र में इनकी काफी लोकप्रियता है. लेकिन बदली परिस्थिति में अगर गोड्डा लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार नहीं देती है तो एनसीपी गोड्डा लोकसभा में उम्मीदवार देने के लिए स्वतंत्र होगी. क्योंकि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का कांग्रेस के साथ देश स्तर पर गठबंधन है, जेवीएम के साथ नहीं है.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!