spot_img

छह दिन बाद भी लापता युवक का सुराग नहीं, घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल

Reported by: शिव कुमार यादव 

सारठ/देवघर।

सारठ थाना क्षेत्र के कैराबांक पंचायत के डिंडाकोली गांव निवासी 30 वर्षीय संजीव कुमार पांडेय के गायब हुए छह दिन बाद भी कोई सुराग नहीं मिलने से परिजनों की परेशानी बढ़ती ही जा रही है।

संजीव को लेकर उनकी माता और दादी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। परिजनों के अनुसार संजीव कुमार पांडेय विगत एक मार्च की सुबह अपने घर डिंडाकोली से जामताड़ा के लिए निकला था। सिमरामोड़ से बस से मधुपूर पहूंचा और मधुपुर स्टेशन पहूंचने पर सुबह नौ बजे के करीब अपने घर में फोन कर भाभी को बताया कि मधुपुर रेलवे स्टेशन पहूंच चुका हूं, जामताड़ा पहूंचने पर पूनः फोन करूंगा। उसके बाद दोपहर बारह बजे तक में कोई फोन नहीं आने पर परिजनों ने उनके मोबाईल पर फोन किया तो संजीव को मोबाईल स्वीच ऑफ़ बता रहा था।

काफी देर तक स्वीच ऑफ़ बताने से परिजनों को चिंता होने लगी और अपने स्तर से भी सभी सगे-संबंधी, रिश्तेदार से संपर्क कर खोजबीन भी किया जाने लगा। हांलाकि परिजनों द्वारा दुसरे दिन दो मार्च को ही मधुपुर थाने में शिकायत की गई है। पुलिस की माने तो उसके नंबर पर आये सभी काॅलों को खंगाला जा रहा है।

परिजनों के अनुसार संजीव जामताड़ा में एफसीआई में दैनिक मजदूरी का काम करता था। उक्त घटना पर भाजपा नेता सह संथाल परगना स्वच्छता प्रभारी संतोष तिवारी ने गहरा दुख जताते हुए परिजनों को धैर्य रखने की बात कही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!