spot_img

हमसफर के बाद अब मधुपुर-कोडरमा ट्रेन को सांसद निशिकांत दिखायेंगे हरी झंडी

Reported by: एजाज़ अहमद 

देवघर।

गोड्डा लोकसभा के सांसद डाॅ निशिकांत दूबे अपने क्षेत्र के चौमुखी विकास की नई-नई इबारत लिखने को आतूर हैं. बात चाहे देवघर एयरपोर्ट की हो या फिर एम्स जैसी विश्वसनीय अस्पताल की. हर मायने में गोड्डा सांसद अपने संसदीय क्षेत्रों में जनता के लिए एक मिसाल बनकर सामने आ रहें हैं. इस विकास की कड़ी में मधुपुर भी इससे अछूता नहीं रहा है.

26 फरवरी को मधुपुर-कोडरमा ट्रेन को हरी झंडी: 

मधुपुर वासियों को जहां 16 फरवरी को उन्होंने हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन की सौगात से नवाजा है. वहीं आगामी 26 फरवरी को एक बार फिर मधुपुर-कोडरमा ट्रेन को 7 बजे शाम हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. सवारी रेलगाड़ी संख्या 53369 मधुपुर से महेशमुंडा होते हुए करीब 11ः25 बजे कोडरमा पहुंचेगी.

रेलवे लाइन और रखरखाव का एक बड़ा हब बनेगा मधुपुर: सांसद 

एन सेवन इंडिया से बातचीत के दौरान सांसद निशिकांत दूबे ने बताया कि मधुपुर समेत आसपास के लोगों को कोडरमा जाने के लिए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था. प्रतिदिन चलने वाले इस ट्रेन का लाभ वो उठा सकेंगे. उन्होंने कहा कि धीरे-धीरे रेलवे का दायरा अपने क्षेत्र में और बढ़ाया जायेगा. मधुपुर आने वाले समय में रेलवे लाइन और रखरखाव का एक बड़ा हब बनेगा. इसके लिए मधुपुर रेलवे परिक्षेत्र में 90 करोड़ की लागत से वाशिंग पीट, कोचिंग यार्ड का निर्माण कराया जायेगा. 

मधुपुर वासियों में खुशी की लहर: 

आनंद विहार-मधुपुर हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन के बाद पुनः मधुपुर-कोडरमा ट्रेन का मधुपुर स्टेशन से खुलने की खबर मिलते ही मधुपुर वासियों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. व्यवसायी परमेश्वर लाल गुटगुटिया, समाजसेवी बासुदेव प्रसाद गुटगुटिया, शाहीद आलमी, महेंद्र घोष, प्रो. सुमनलता, रामतपस्वी सिंह समेत कई प्रबुद्धजनों ने स्थानीय सांसद डाॅ निशिकांत दूबे को धन्यवाद दिया है. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!