spot_img

मधुपुर कॉलेज प्रशासन की लापरवाही ने छात्रा का एक साल किया बर्बाद, नहीं दे पायी परीक्षा

Reported by: एजाज़ अहमद 

मधुपुर/देवघर।

मधुपुर कॉलेज प्रशासन की लापरवाही से इंटरमीडिएट की एक छात्रा परीक्षा से वंचित रह गई.

अनुमंडल क्षेत्र के ठेंगाडीह निवासी वीरेंद्र मंडल की पुत्री गुड्डी कुमारी मधुपुर कॉलेज में इंटर वाणिज्य संकाय की नियमित छात्रा है. झारखंड अधिविद्य परिषद द्वारा आयोजित परीक्षा में गुड्डी को शामिल होना था. लेकिन प्रवेश पत्र नहीं मिलने के कारण गुड्डी इंटर की परीक्षा में नहीं बैठ पायी है. मधुपुर कॉलेज प्रशासन की लापरवाही को लेकर छात्रा गुड्डी कुमारी और उसके पिता वीरेंद्र मंडल ने कहा पूर्व में इसकी सूचना कॉलेज को थी, लेकिन बेटी का भविष्य अंधकार में चला गया.

कॉलेज प्राचार्य को हटाने की मांग

मधुपुर महाविद्यालय के प्राचार्य पशुपति राय और लापरवाही बरतने वाली कॉलेज कर्मी को हटाये जाने की मांग छात्र संघ ने किया है. गुड्डी के भविष्य के साथ हुई खिलवाड़ के विरूद्ध छात्रों ने कॉलेज परिसर जमकर नारेबाजी किया. 

कॉलेज प्रशासन से हुई है चूक : प्राचार्य

मधुपुर कॉलेज प्राचार्य पशुपति राय ने छात्रा गुड्डी कुमारी के परीक्षा से वंचित रहने की बात स्वीकारते हुए कॉलेज प्रशासन से हुई चूक को वजह बताया. उन्होंने कहा कि इंटरमीडिएट कर्मी अंशू कुमार से स्पष्टीकरण पूछा गया है. कॉलेज प्रशासन उन्हें दंडित करेगी.

हालांकि भूल किसी से भी हो लेकिन छात्रा गुड्डी कुमारी काफी हताश थी. गुडडी लगातार कॉलेज के प्राचार्य से परीक्षा में शामिल होने की गुहार लगाती नजर आयीं.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!