spot_img
spot_img

चोरी के आरोपी ने थाने में फांसी लगा दे दी जान, पुलिस महकमे में हड़कंप

Reported by:आशुतोष श्रीवास्तव 

गिरिडीह। 

सरिया थाने में फांसी लगाकर एक आरोपी के आत्महत्या कर लेने का मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। घटना को लेकर पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा हुआ है।

मामले को लेकर गुरुवार को एसपी सुरेंद्र कुमार झा सरिया थाना पहुंचे और मामले की पड़ताल की। जांच-पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। यहां पर मेडिकल टीम के देखरेख में जांच कराया जाएगा। बताया गया कि चोरी के आरोप में मोहम्मद शकील नामक व्यक्ति को थाने लाया गया था। दरअसल, मो शकील मूलतः दिल्ली का रहने वाला था और वह सरिया के बागीडीह में संदिग्ध हालत में घूम रहा था।ग्रामीणों ने चोर समझ कर उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। यहां थाने में आरोपी ने फांसी लगाकर अपनी ईहलीला समाप्त कर ली।

इस बावत एसपी सुरेंद्र कुमार झा ने कहा कि मामले की जांच के लिए मजिस्ट्रेट कमेटी गठित करने के लिए उपायुक्त को पत्राचार किया गया है। इसके अलावे पुलिस अधिकारियों के द्वारा भी जांच कराया जाएगा। प्रथमदृष्टया यह लापरवाही का मामला प्रतीत हो रहा है। इसमें थाना प्रभारी समेत कई पुलिस पदाधिकारियों की लापरवाही सामने आ रही है। जिनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!