spot_img

कुख्यात हाजरा गिरोह के पांच अपराधियों को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा


दुमका।

दुमका जिले के शिकारीपाड़ा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है । पुलिस ने कुख्यात हाजरा गिरोह के पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है ।

दरअसल, शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के जामुगड़िया गांव के सोगलेटोला के प्रभुनाथ हांसदा के घर दो दिन पहले चोरी हुई थी। प्रभुनाथ ने अज्ञात चोरों  के खिलाफ शिकारीपाड़ा थाना में मामला दर्ज किया था। मामले में पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि भुकतानडीह के जंगल में अपराधियो ने शरण लिया है। पुलिस ने जब उन अपराधियो को घेरा तो वो भागने लगे, जिन्हे पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा। पकड़े गये अपराधी हाजरा गिरोह के है ।

पकड़े गए अपराधियों में अजय कुमार साह, सिंकदर पासवान , अनिल पासवान , अमोद पासवान , गांधी पासवान शामिल है. सभी बांका जिला, बिहार राज्य के रहने वाले हैं ।हालांकि इस गिरोह का सरगना कुमोद पासवान और उसका साथी नीलकंठ पासवान भागने में सफल रहा।

नीलकंठ पासवान  देवघर जिला के तालझारी थाना क्षेत्र के लौरीघाघर गांव के रहने वाला है । इससे पहले यह गिरोह जामा व शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र में बड़ी डकैती की घटना को अंजाम दे चुका है । पुलिस ने इन अपराधियों के पास से एक बाइक, कई मोबाइल और चोरी में इस्तेमाल किये जाने वाले औजार बरामद किया है । चोरी किया हुआ कासा का समान भी बरामद किया है ।

इस गिरोह का पर्दाफाश शिकारीपाड़ा पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!