spot_img

31 जनवरी तक सीट शेयरिंग की उम्मीद, महागठबंधन के तहत लड़ा जायेगा चुनाव 

Reported by:आशुतोष श्रीवास्तव 

गिरिडीह।

लोकसभा चुनाव होने में अब कम वक्त बचा है. यूपी में जहां सपा-बसपा गठबंधन के बीच सीटों का बंटवारा शुरू हो गया है वहीं झारखण्ड के महागठबंधन में ऐसी कोई शुरुआत होती नहीं दिख रही है. महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने बड़ा बयान दिया.

जेवीएम सुप्रीमो ने कहा कि 31 जनवरी तक लोकसभा चुनाव के लिए हम सीटों का बंटवारा कर लेंगे. झारखंड विकास मोर्चा के सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने कहा कि महागठबंधन के सभी नेता पिछले दिनों आपस में मिले, अच्छी चर्चा हुई है. हमें पूरी उम्मीद है कि लोकसभा चुनाव के लिए हम 31 जनवरी तक हेमंत सोरेन, कांग्रेस और आरजेडी के नेताओं से बातचीत कर सीटों का बंटवारा कर लेंगे. 

महागठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए बाबूलाल मरांडी ने कहा कि अभी विधान सभा चुनाव नहीं है. ये महागठबंधन लोकसभा या विधान सभा चुनावों के लिए नहीं बना है. झारखंड के लोगों की समस्याओं को सुलझाने और उसे दूर करने के लिए बना है.

 प्रेसवार्ता के बाद जेवीएम सुप्रीमो की अध्यक्षता में जिला कार्यसमिति की बैठक हुई. बैठक में कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए झाविमो सुप्रीमो ने कहा कि आने वाले 2019 के चुनाव की तैयारी आज और अभी से शुरू कर दें और गांव और पंचायतों का दौरा कार्यकर्ता शुरू कर दें. सम्मलेन में तमाम मंच मोर्चा के पदाधिकारी मौजूद थे.  

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!