spot_img
spot_img

पुलिस बनकर घर में घुस डकैती की घटना को अंजाम देने वाले अपराधी गिरफ्तार 

Reported by: बिपिन कुमार 

धनबाद।

पुलिस बनकर डकैती की घटना को अंजाम देने वाले दो अपराधियों को धनबाद के सुदामडीह पुलिस ने देसी सिक्सर और तीन जिंदा गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

पकड़े गए अपराधियों के पास से पुलिस ने जेवरात और कई अन्य सामान भी बरामद किए हैं। गिरफ्तारी की पुष्टि सिटी एसपी पियूष पांडे ने अपने कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से की. 

पुलिस के नाम पर घर में घुसे थे डकैत: 

घटना की जानकारी देते हुए सिटी एसपी ने बताया कि गत 7 जनवरी को सुदामडीह थाना क्षेत्र के मोहन बाजार न्यू काली मंदिर के पीछे भोला साहू के आवास पर डकैती की घटना को अंजाम दिया गया था। जहां अपराध कर्मियों ने पुलिस के नाम पर घर का दरवाजा खुलवाया और उसके बाद डकैती की घटना को अंजाम देने का काम किया था। 

वाहन चेकिंग के दौरान हुई गिरफ़्तारी:

रविवार 20 जनवरी को पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान चला रखा था. इसी दौरान TVS अपाची बाइक पर सवार दो लोग को पुलिस ने शक के आधार पर रोका तो पाया कि उनके कमर में एक देशी सिक्सर और तीन गोलियां छुपाई हुई है। हालांकि पुलिस को देखकर दोनों अपराधी भागने की कोशिश करने लगे। लेकिन पुलिस ने दौड़ाकर दोनो को पकड़ लिया।पूछताछ के दौरान पूरे मामले का खुलासा हुआ.  पकड़े गए अपराधियों की पहचान आनंद वर्मा और रवि सिंह के रूप में की गई है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!