spot_img
spot_img

तेज़ रफ़्तार का कहर: पेड़ से टकराया अनियंत्रित ट्रक, चालक की मौत, उपचालक गंभीर

Reported by: प्रदीप कुमार 

सारवां/देवघर।

देर रात सारवां थाना क्षेत्र के विशनपुर पुल के पास सिमेंट लदा एक अनियंत्रित ट्रक पेड़ से टकरा गया. घटना में मौके पर ही ट्रक चालक की मौत हो गई जबकि उप चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.

मृतक चालक की पहचान झाझा के लक्षमीपुर थाना क्षेत्र के दिघ्घी बेलाटांड गांव के श्याम यादव रूप में हुयी है. वही उप चालक धीरज यादव चालक के बगल गांव यलजोर का निवासी बताया जा रहा। घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस बल के साथ मौके पर पहुची व ग्रामीण युवाओ की मदद से ट्रक के केबिन में फंसे उप चालक को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकालकर ईलाज को लेकर देवघर भेजा. पुलिस द्वारा चालक की लाश को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है. 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक काफी तेज गती में था. तीखे मोड़ पर सीमेंट के बीजली पोल को गिराते हुए अनियंत्रित होकर दो पेड को तोड़ते हुए बड़े पेड़ से जा टकराई.  ट्रक के अगले हिस्से का परख्चा उड गया. चालक टिन के डब्बे की तरह अपने सीट पर ही दब गया.  ट्रक के केबीन को तोडने के बाद गैस कटर से चालक की लाश को बाहर निकाला जा सका.

बैजनापुर के युवा क्लब के सदस्यो के प्रयास से उप चालक को काफी मशक्कत के बाद केबीन तोड कर निकाला गया. खबर पा कर मृतक के परिजन 
मौके पर पहुंचे।  

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!