spot_img

देवघर:अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, आठ गिरफ्तार


देवघर।

देवघर पुलिस ने अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश करने में सफलता पायी है. एसपी नरेन्द्र कुमार सिंह ने पे्रस वार्ता के दौरान जानकारी दी कि गुप्त सूचना के आधार पर एसडीपीओ विकास चन्द्र श्रीवास्तव के नेतृत्व में पुलिस द्वारा विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

बिहार जिले के जमुई का रहने वाला कन्हैया सिंह राठौर उर्फ अंकुश राज जो वर्तमान में जसीडीह के कुशमाहा में रह रहा था. रिखिया थाना क्षेत्र के बलसरा का रहने वाला प्रीतम जयसवाल, जमुई के गिद्धौर का रहने वाला नितिश झा, पुरनदाहा, कमलकोठी, का रहने वाला शिवम कुमार उर्फ गोलू, खिजुरिया निवासी महेंद्र दास, रांगा मोड़ का रहने वाला संजीत कुमार, विकास कुमार, और झाझा का रहने वाला आदर्श केशरी को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार किये गये ये अपराधी दुमका के शिकारीपाड़ा में किये गये सारवाँ निवासी चालक हलधर की हत्या, देवघर के शगुन सैमसंग शो रूम में हुए लूट, जलसार रोड में हुई दो राउंड फायरिंग व बैद्यनाथधाम रेलवे क्राॅसिंग के समीप गोली कांड, पाकुड़ पेट्रोल पम्प लुट व डुमरी पेट्रोल पम्प लुट और जसीडीह थाना अन्तर्गत गिधनी मोड़ के समीप सरिता पेट्रोल पम्प लूट की घटना में वांछित थे. इन अपराधियों के पास से देशी पिस्तौल, गोली, मैगजीन, खोखा और मोबाईल बरामद किया गया है।

गौरतलब है कि गिरफ्तार किये गये अपराधी कन्हैया सिंह के पास से जो देशी पिस्तौल बरामद की गयी है, उक्त पिस्तौल को ही प्रयुक्त कर दवा व्यवसायी विनोद वाजपेयी की हत्या अभियुक्त केशव दूबे के द्वारा की गयी थी। इसके अलावा उक्त अपराधियों के द्वारा जसीडीह थाना अन्तर्गत गिधनी मोड़ के समीप सरिता पेट्रोल पंप के मैनेजर (विमल कुमार) से लगभग 2,50,000 रूपये लूट ली गयी थी। वहीं अपराधकर्मियों के पास से एक सैमसंग का मोबाईल बरामद हुआ है, जो कि शगुन सैमसंग शोरूम से लूटा गया था एवं बैजनाथधाम रेलवे स्टेशन के पास फायरिंग किये गये खोखा अपराधी नितिन झा के पास से बरामद हुआ है। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!