spot_img

देवघर: व्यवसायी हत्याकांड का अब तक नहीं हुआ पर्दाफाश, एसपी से परिजनों ने लगाई गुहार

Reported by: एजाज़ अहमद 

मधुपुर/देवघर।

मधुपुर थाना क्षेत्र के नैयाडीह धमनी गांव में विगत 27 दिसंबर को बाइक सवार दो अपराधियों द्वारा दिनदहाड़े व्यवसायी मोहम्मद मोफीज आलम की गोली मारकर हुए हत्या मामले का मधुपुर पुलिस अब तक पर्दाफाश नहीं कर पाई है.

बेखौफ हथियारे दिन के उजाले में गोली चलाते हुए पुलिस हाईवे पेट्रोलिंग संख्या 5 के सामने से निकल गये. लेकिन पुलिस वाहन भाग रहे हत्यारा का पीछा नहीं कर पायी. वही अपराधियों ने व्यवसाई के चचेरे भाई मोहम्मद अनवर हुसैन को भी गोली मार कर जख्मी कर दिया.

इसी दिन एसबीआई सीएसपी संचालक मोहम्मद सरफराज से दो बाइक सवार पांच अपराधियों ने पिस्टल की नोक पर एक लाख 20 हजार की लूट को अंजाम दिया. हत्या और लूट की घटना में कुछ ही घंटों का अंतर बताया जाता है. पुलिस दोनों ही मामले में छापेमारी तो कर रही है . लेकिन कोई कारगर सुराग तक हाथ नहीं लगी है.

व्यवसायी मोहम्मद मोफीज आलम लार्ड सिन्हा रोड में सबा ऑटो पार्ट्स नामक मोटर पार्ट्स दुकान चलाते थे . उनकी हत्या के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. परिजनों ने देवघर एसपी से न्याय की गुहार लगाई है.

ंडप

घटना के बाद नैयाडीह धमनी गांव में एसडीपीओ अरविंद उपाध्याय के आदेश पर देवघर पुलिस यातायात बेरियर लगाया गया है. घटना के बाद से से नैयाडीह के ग्रामीण भयभीत है. इधर, एसडीपीओ अरविंद उपाध्याय के आदेश पर नोनीयाद-धमनी मुख्य मार्ग के नैयाडीह गांव में बेरियर लगाया गया है.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!