spot_img

रंगदारी देने से मना करने पर चला दी गोली, आरोपी गिरफ्तार


दुमका।

दुमका के रेलवे स्टेशन के रेक प्वाइंट पर एफसीआई के राजहंस ट्रांसपोर्टिंग के कर्मचारी से 50 हजार रूपये की रंगदारी नहीं देने पर कर्मचारी के ऊपर गोली चला देने का मामला सामने आया। गोली चलने से एफसीआई के राजहंस ट्रांसपोर्टिंग के कर्मचारी बाल-बाल बच गए। जिसमे पुलिस ने कारवाही करते हुए अपराधी युवक को ग्रिफ्तार कर लिया।

दरअसल, दुमका के रेलवे स्टेशन के रेक प्वाइंट पर एफसीआई का रेक प्वाइंट का ठेका राजहंस ट्रांसपोर्ट को मिला हुआ है। जब रेक से एफसीआई का चावल उतारा जा रहा था, उसी दौरान राजा मंडल नाम का युवक वहाँ पंहुचा और राजहंस ट्रांसपोर्टिंग के कर्मचारी मकसूद अंसारी से अपने ऑनर से 50 हजार रुपया रंगदारी देने के लिए कहा। जब रुपया देने से इंकार किया गया तो अपराधी राजा मंडल ने राजहंस ट्रांसपोर्टिंग के कर्मचारी मकसूद अंसारी पर गोली चला दी. लेकिन राजहंस ट्रांपोटिंग के कर्मचारी मकसूद अंसारी को गोली लगने से बच गए उनके कपडे से गोली लगकर निकल गई । जिसके बाद गोली कांड की जानकारी पुलिस को दी गई.

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दुमका के रसिकपुर मोहल्ले में स्थित घर से आरोपी राजा मरांडी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पुलिस ने उसके द्वारा इस्तेमाल मारुती जेन कार और गोली का खोका भी बरामद किया है। पुलिस अपराधी राजा मंडल को ग्रिफ्तार कर जेल भेज दी और रंगदारी के पीछे और किन लोगों का हाँथ है इसपर छान बिन में जुट गई है। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!