spot_img
spot_img

सड़क पर खड़ी गाड़ियों को पलक झपकते ही उड़ा लेता था ये चोर, बिहार से गिरफ्तार  

Reported by: बिपिन कुमार 

धनबाद।

23 दिसम्बर की रात जोड़ापोखर थाना क्षेत्र से चोरी हुई दो स्कॉर्पियो को धनबाद पुलिस ने औरंगाबाद से बरामद कर लिया है। इस मामले में एक आरोपी मो0 सगीर उर्फ़ सोनू को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपी से की गई पूछताछ में उसने हाल के दिनों में हुई कई अन्य वाहनों की चोरी में अपनी संलिप्ता स्वीकार की है।  सिटी एसपी पीयूष पांडेय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि पकडा गया अपराधकर्मी का एक पूरा गिरोह इस तरह के कांड में संलिप्त है.

यह गिरोह सड़क पर खड़ी गाड़ियों का लॉक तोड़कर उसकी चोरियां करता है। हाइ-वे पर होने वाली पुलिस की चेकिंग से बचने के लिए लूप रोड का इस्तेमाल करते है। उन्होंने बताया गिरफ्तार सोनू के गिरोह में मुख्य सरगना अशरफ उर्फ़ पप्पू खान है जो चोरी के गाड़ियों का लॉक तोड़ने में माहिर है। गिरोह में तीन अन्य सदस्य इजराइल खान, अरशद खान शामिल है।

पिछले दिनों 3 नवम्बर को मारुति ऑल्टो की चोरी,  20 नवम्बर को सरकारी गाड़ी टाटा सूमो,  26 नवम्बर को सुदामडीह थाना क्षेत्र से महिंद्रा पिकअप वैन, 12 अक्टूबर को बोलेरो , 30 नवम्बर को टाटा सूमो गोल्ड, 18 दिसंबर को सूमो विक्ट आदि की चोरी में सगीर ने संलिप्ता स्वीकारी है। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!