spot_img

रेलकर्मी के पास ही थे एटीएम, फिर भी एटीएम के ज़रिये साइबर अपराधियो ने उड़ाये हज़ारों

Reported by: बिपिन कुमार  

धनबाद।

सुदामडीह पाथरडीह थाना क्षेत्र के पुराना स्टेशन निवासी रेल कर्मी मिलन कुमार ओझा के एटीएम से साइबर अपराधियो ने 76 हजार 500 रुपया उड़ा लिया। इस  मामले की लिखित शिकायत आज भुक्तभोगी ने पाथरडीह थाना को दिया।

भुक्तभोगी मिलान कुमार ओझा ने बताया कि वह गत 11 दिसम्बर को चासनाला एसबीआई एटीएम से पैसा निकालने गया पर एटीएम से पैसे की जगह जीरो बैलेंस का पर्ची निकला। इस बात की सूचना बैंक मैनेजर को दी. इस पर बैंक मैनेजर ने जांच कर बताया कि कोलकाता के विभिन्न एटीएम से 8 और 9 दिसंबर को रात्री के करीब 11 से 11. 30 बजे के आस पास रूपया का निकासी हुआ है. जिसमे कुल 76500 की निकासी हुआ और वह भी भुक्तभोगी के एटीएम से। इस बात को सुन भुक्तभोगी का पैर तले जमीन खिसक गई।

भुक्तभोगी श्री ओझा ने कहा की जब एटीएम से पैसे की निकासी हुई है तब वह अपने ड्यूटी में थे. श्री ओझा ने बताया की 5 दिसंबर को वे चासनाला स्थित एटीएम से लगभग 1000 रू निकालने गये थे निकासी के दौरान एटीएम मशीन बंद हो गया और एटीएम कार्ड फंस गया था. लेकिन थोड़े देर में तैनात गार्ड की मदद से कार्ड निकल गया था. उसी दौरान किसी ने एटीएम का क्लोन लेकर पैसे निकाल लिए. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!