spot_img

सनकी पति बना हैवान, फरसा से वार कर की पत्नी समेत दो वर्षीय मासूम की हत्या

Reported by: आशुतोष श्रीवास्तव 

गिरिडीह।

गिरिडीह जिले के डुमरी थाना क्षेत्र में एक सनकी पति ने हैवानियत की सारी हदे पार दी है. सनकी पति ने पारिवारिक कलह के कारण अपनी पत्नी और दो वर्षीया बच्ची को तेजधार हथियार से काटकर हत्या कर दिया है।

यह घटना डुमरी के गजाधर गाँव में देर रात को घटी है. घटना के बाद सनकी पति होरिल सिंह फरार हो गया है. मौके पर पहुंची डुमरी पुलिस ने मृतक कौशल्या देवी 30 वर्ष और सोनिया के शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया है.

बताया जाता है कि होरिल सिंह और कौशल्या देवी में किसी बात को लेकर पारिवारिक कलह होते रहती थी. कल देर रात को भी किसी बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा होने लगा. इसी दौरान सनकी पति ने गुस्से में आकर पत्नी समेत दो वर्षीय मासूम बेटी को फरसा से मौत के घाट उतार दिया और मौके पर से फरार हो गया.

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सनकी पति को गिरफ्तार करने के लिए स्पेशल टीम का गठन कर संभावित ठिकाने पर छापेमारी शुरू कर दिया है. सनकी पति होरिल सिंह बाहर में रहकर दिहाड़ी मजदूरी करता है और वह एक सप्ताह पहले ही डुमरी स्थित गजाधर गाँव आया हुआ था. डुमरी पुलिस के मुताबिक घटना के वक़्त घर पर कोई नहीं था, जल्द ही हत्यारे पति की गिरफ़्तारी हो जाएगी। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!