spot_img

टेलर के चपेट में आने से बैलगाड़ी चालक और बैल की दर्दनाक मौत,विरोध में घंटों सड़क जाम 

Reported by: आशुतोष श्रीवास्तव 

गिरिडीह।

रांची-देवघर मुख्य मार्ग पर सोमवार को बिरनी थाना क्षेत्र बंगराखुर्द के पास एक टेलर के चपेट में बैलगाड़ी आने से बैलगाड़ी सवार चालक और एक बैल की दर्दनाक मौत घटना स्थल पर हो गयी।

घटना के बारे बताया जाता है कि बंगराखुर्द निवासी हरखू यादव अपने बैलगाड़ी से खलिहान में धान उतार कर सड़क पार करते हुये अपने घर लौट रहा था कि इसी बीच टेलर ने बैलगाड़ी में जोरदार टक्कर मारते हुये हरखू यादव को चपेट में ले लिया। जिससे एक बैल व हरखू यादव की दर्दनाक मौत घटना स्थल पर ही हो गयी । वहीं, बैलगाड़ी क्षति ग्रस्त होने के बाद एक दूसरा बैल किसी तरह से भाग खड़ा हुआ ।

घटना के बाद भाग रहे टेलर व चालक को ग्रामीणों ने पकड़ पुलिस को सौपा:

घटना के बाद टेलर को लेकर भाग रहे चालक समेत टेलर को ग्रामीणों ने पत्थरबाजी कर पकड़ लिया। घटना की जानकारी बिरनी पुलिस को दिया गया । सूचना मिलते ही पुलिस निरीक्षक आर एन चौधरी, बिरनी थाना एसआई सुरेंद्र सिंह ,एएसआई बिजय सिंह, मकसूदन रावत घटना स्थल पर पहुचकर चालक को कब्जे में लिया ।

उतेजित लोगो ने किया सड़क जाम :

घटना की जानकारी मिलते ही उतेजित ग्रामीण व राजनीतिक दल के लोग एकजुट होकर रांची-देवघर मुख्य मार्ग को बंगराखुर्द के पास शव के साथ  जाम कर दिया ।घटना की सूचना मिलने पर बिरनी बीडीओ संदीप मधेसिया घटना स्थल पर पहुचकर मृतक के परिजन को पारिवारिक लाभ योजना का लाभ देने की बात कही । साथ ही ट्रेलर चालक सह मालिक के साथ वार्ता के बाद मृतक के परिजन को डेढ़ लाख रुपये आर्थिक मदद करने की बात कहा । इस दौरान मृतक के परीजन को तत्काल 50 हजार रुपये दिया गया ।

घटना के बाद मृतक के परिजनो में चीत्कार मचा हुआ है परिजनो का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है ।  

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!