spot_img

KBC में इनाम जीतने का प्रलोभन देकर ठग लिए 10 लाख रूपए 

Reported by: बिपिन कुमार 

धनबाद।

अगर कोई अनजान व्यक्ति फोन पर केबीसी द्वारा लाखो की राशि देने और अमिताभ बच्चन की फर्जी वीडियो भेजकर मोटी रकम देने की बात कह रहा हो तो ज़रा सावधान हो जाइए। क्योकि इस चक्कर में फंसकर आप अपने लाखो रुपए गंवा सकते हैं.  जिले में कुछ इसी तरह का मामला प्रकाश में आया है. जिसमे केबीसी से 30 लाख पाने के चक्कर में एक परिवार लाखो रुपए गँवा चुके है।   

अमिताभ की फर्जी वीडियो भेजकर करीब दस लाख रुपए ठगा: 

धनसार थाना क्षेत्र में मनईटांड़ के रहने वाली 20 वर्षीय अनिशा से केबीसी के अमिताभ बच्चन की फर्जी वीडियो भेजकर करीब दस लाख रुपए ठगो द्वारा ठगी की गई है। अनिशा के पिता हिमांशु शेखर चक्रवर्ती ने थाने के शिकायत कर कार्रवाई करने की मांग की है। थाने को दी गई शिकायत में पिता ने बताया है कि व्हाट्सएप पर ठगो द्वारा एक वीडियो भेजा गया है। जिसमे अमिताभ बच्चन की आवाज में विशिष्ट अतिथि में चयन एवं घर बैठे 30 लाख रुपए जितने की बात कही गयी है। 

टैक्स चुकाने के एवज में मांगी गयी थी राशि: 

ठगो द्वारा अग्रिम टैक्स चुकाने के एवज में लाखो रुपए की मांग की गई. अनिशा ने कई चरण में दस लाख रुपए ठगों के अकॉउन्ट में ट्रांसफर किया गया. इनमे साढ़े सात लाख रुपए बैंक अकाउंट एवं ढाई लाख रुपए घर में रखे जेवर बेचकर किया गया है। रुपए का ट्रांसफर घर के समीप अरविंद कम्युनिकेशन से किया गया है। धनसार पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!