spot_img

रानी सती मंदिर में चोरी, 1.5 क्विंटल चांदी से बनी बेदी ले गए चोर

Deoghar Airport का रन-वे बेहतर: DGCA


जामताड़ा।

जामताड़ा के रानी सती मंदिर में चोरी की एक बड़ी घटना हुई है। इस घटना में लगभग 30 लाख मूल्य के चांदी की बेदी की चोरी हो गई है।

यह बेदी डेढ़ क्विंटल चांदी से बनाया गया था जिसे बीती रात चोर लेकर भाग गए। घटना को अंजाम देने पहुंचे चोर मंदिर के पुजारी को बांध दिया और उसके साथ मारपीट भी की। मौके पर पहुंची पुलिस चोरों का पता लगाने के लिए जुट गई है. छानबीन से पता चला है कि पीछे के रास्ते से चोर अंदर आए और घटना को अंजाम दिया है.

यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इस घटना में कई लोगों की संलिप्तता होगी। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं की जांच कर रही है. चोरी की इस घटना के बाद मारवाड़ी समाज में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. आक्रोशित लोगों ने जामताड़ा- दूमका मुख्यमार्ग को जाम कर दिया। लोग चोरी हुए सामानों की बरामदगी की मांग करने लगे. 

लोगों का कहना है कि अक्सर इस तरह की घटनाएं जामताड़ा में शहर में हो रही है, लेकिन पुलिस की सुस्ती के कारण कांड़ों का उद्भेदन नहीं हो पाया है. पुलिस मामले का उद्भेदन करने में असफल हो रही है.

चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष संजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि रानी सती मंदिर में चोरी की इस घटना से मारवाड़ी समाज काफी आहत है और मांग करती है चोरी गए चांदी के सामान के साथ चोरों की गिरफ्तारी पुलिस सुनिश्चित करें।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!