spot_img

विधायक की गुंडागर्दी, CCTV फुटेज में कैद हुई करतूत

Reported by: मनोज कुमार सिंह 

जमशेदपुर।

सरायकेला खरसावां जिला के इचागढ़ से भारतीय जनता पार्टी के विधायक साधु चरण महतो इन दिनों फिर से सुर्खियों में है।

वैसे ताजा मामला आदित्यपुर थाना अंतर्गत मिथिला मोटर का है, जहां विधायक की गुंडागर्दी साफ देखी गई। आपको बता दें विधायक यहां किसी गिरधारी धीवर की गाड़ी छुड़ाने पहुंचे थे। जिसका नम्बर JH05BR-7538 (TATA MAGIC MANTRA) है और इसके रिपेयरिंग का खर्चा लगभग 26 हजार का था, जिसे चुकाने के बाद ही कंपनी द्वारा गाड़ी छोड़ने की बात की जा रही थी। इधर विधायक खुद कम्पनी पहुंचे थे पैरवी करने, लेकिन वर्क्स मैनेजर ने बगैर बकाया चुकाए गाड़ी छोड़ने से मना कर दिया। फिर क्या था…..

विधायक साधु चरण महतो ने वर्क्स मैनेजर अश्विनी कुमार की पिटाई शुरू कर दी। इधर विधायक का गुस्सा देखकर रिसेप्शन काउंटर में बैठी महिला कर्मचारी भी डर के भागने लगी। वैसे विधायक की यह कोई पहली करतूत नहीं है, इससे पहले भी विधायक सरकारी कर्मचारी की पिटाई के मामले में आरोपी रहे हैं।

ऐसे में बड़ा सवाल यह उठता है, कि अगर एक जनप्रतिनिधि ऐसी हरकत करता रहेगा तो वह अपने क्षेत्र का और समाज का क्या भला करेगा। इस संबंध में हमने विधायक का पक्ष भी जानना चाहा तो उन्होंने कहा हम कहीं नहीं गए थे हम अपने विधानसभा क्षेत्र में है लेकिन विधायक जी की गुंडागर्दी साफ दिख रही है सीसीटीवी फुटेज में। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!