spot_img
spot_img

देवघर में बेलगाम अपराधी,सरेशाम युवक को मारी गोली,पुलिसिया कार्यशैली पर उठ रहे सवाल

Reported by: मनीष सिंह  [Edited by:शबिस्ता आज़ाद ]

देवघर

देवघर में आये दिन गोलीबारी, छिनतई और लूटकांड की घटना ने शहर को दहला कर रखा है. और पुलिस प्रशासन मुकदर्शक बनीं है. गुरूवार की शाम जलसार के पास एक युवक को गोली मारी गयी । 

जानकारी के मुताबिक, दो युवक सड़क किनारे खड़े थे, तभी एक बाइक सवार अज्ञात ने गोली चला दी और फरार हो गया. गोली सुनिल झा नामक युवक के बांह में जा लगी. आनन-फानन में युवक को सदर अस्पताल देवघर में भर्ती कराया गया. जहां ईलाज जारी है. सुनिल झा शिवगंगा के पास का रहने वाला बताया जा रहा है. हालांकि गोली क्यों मारी गयी, इसको लेकर पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है. 

वहीं, शहर में आये दिन हो रहे गोली बारी की घटना को लेकर पुछे जाने पर नगर थाना प्रभारी यह कहकर पल्ला झाड़ते नज़र आये कि घटना हो रही तो कार्रवाई भी हो रही और थोड़ा शहर को भी समझना होगा कि कोई इस तरह हथियार का इस्तेमाल न करें. अब, यह समझ से परे हैं कि अगर अपराध करने वालों को इतनी समझ होती तो क्या वह अपराधिक घटना को अंजाम देते. वहीं, उन्होंने कहा कि आर्म्स सप्लायर पर भी निगाह बनीं हुई है. कार्रवाई की जा रही है. 

इधर, देवघर शहर में हर रोज छिनतई, लूटकांड और गोलीबारी जैसी घटनाओं को अपराधी अंजाम दे रहे हैं. जिससे शहरवासियों में खौफ व्याप्त है. देर शाम के बाद लोग घरों से भी निकलने को डर रहे हैं. वहीं शहर के बुद्धिजिवी वर्ग के लोग पुलिसिया कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!