spot_img

बाघमारा विधायक ने जनसभा कर दिखाई ताकत, गिरिडीह सांसद पर बोला हमला 

Reported by:बिपिन कुमार

 धनबाद।

धनबाद जिले के बाघमारा विधानसभा के विधायक ढुल्लू महतो ने कतरास थाना के पास मजदूर सम्मान समारोह के रूप में एक जनसभा को आयोजन किया। जिसमे हजारो की संख्या में महिला पुरुष शामिल हुए.

इस सभा के मुख्य अतिथि बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो और उनकी धर्मपत्नी सावित्री देवी शामिल हुई. सभा के जरिये गिरिडीह भाजपा सांसद रविंद्र पांडेय पर जमकर हमला बोला। कहा कि रविंद्र पांडेय मजदूर विरोधी है, जो मजदूर लोकल सेल के जरिये कोयला मिलता था. वहां भी गिरिडीह सांसद  ने लोकसभा में प्रश्न उठाकर बंद करवा दिया वही मजदूर सम्मान समारोह में हजारो की संख्या में महिला पहुंची। 

यौन शोषण के आरोप पर सांसद पर जमकर निकाली भड़ास: 

कुछ दिन पूर्व में बीजेपी महिला कार्यकर्ता द्वारा ढुल्लू महतो पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. जिसकी शियाकत भाजपा नेत्री ने ऑनलाइन की थी. जिसके बाद ढुल्लू महतो ने भाजपा सांसद रविंद्र पांडेय पर जमकर हमला करते हुए कहा कि गिरिडीह की जनता आने वाले चुनाव में जवाब देगी। जनता के वोट से जीतकर पांच साल घर बैठने वाले नेता को जनता सबक सिखाएगी। 

ढुल्लू की पत्नी भी पति के पक्ष में हुई खड़ी: 

वही पति की रक्षा के लिए आज ढुल्लू महतो की पत्नी सावित्री देवी भी मैदान में उतर कर भाजपा सांसद रबिंदर पांडेय पर बरसी। कहा कि महिला सुरक्षा के लिए हम और मेरा परिवार हमेशा खड़ा है. चाहे कोई भी हो चाहे मेरा पति क्यों न हो लेकिन अगर कोई गलत आरोप लगा कर विधायक जी को फसाता है तो बर्दाश भी नहीं करेंगे। वही लोकसभा या विधानसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर सावित्री देवी ने कहा कि पार्टी का आदेश होगा तो जरूर चुनाव लड़ेंगे।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!