spot_img

बाईक से गिरकर युवक की मौत, घर का एकमात्र कमाने वाला था इलियास

Reported by: शिव कुमार यादव 

सारठ/देवघर।

सारठ थाना क्षेत्र के बसहाटांड़ गांव निवासी इलियास अंसारी की मौत शुक्रवार रात को चितरा थाना क्षेत्र के बरमसोली गांव के समीप बाईक दुर्घटना में हो गई।

घटना की सूचना पर चितरा पुलिस जब तक मौके पर पहूंची तब तक इलियास की मौत हो चुकी थी। स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से शव को चितरा थाना ले जाया गया। वहीं मृतक के पॉकेट से मिली आधार कार्ड के आधार पर पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के घर वालों को दिया और शनिवार को शव को पोस्टमार्टम के लिए देवघर भेज दिया।

इलियास घर का एक मात्र कमाउ सदस्य था और उन्हीं के भरोसे बुढ़े मां-बाप, पत्नी व पांच बच्चों का गुजर बसर हो रहा था। इलियास चितरा व अगल-बगल से कोयला चुन कर लाता था व मजदूरी कर परिवार की गाड़ी चलाता था। उनके आकस्मिक मौत से परिवार वालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। पत्नी रबीना बीबी का रो-रो कर बुरा हाल है।

घटना की सूचना पर मुखिया कविता देवी अपने पति गौतम कुमार सिंह व ग्रामीणों ने पहूंचकर विलखते परिजनों को ढाढस बंधाया। वहीं कृषि मंत्री रंधीर सिंह ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि पीड़ित परिजनों को हर संभव सरकारी लाभ दिलाया जायेगा। वहीं मृतक की पत्नी को विधवा पेंशन, पारिवारीक लाभ व पीएम आवास योजना का लाभ दिलाने के लिए बीडीओं सह सीओ साकेत कुमार को त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश भी दिया है। 

घटना को लेकर मृतक के चाचा नसीमुदीन मियां ने चितरा थाने में लिखित आवेदन देकर कहा है कि उनका भतीजा शुक्रवार शाम को अपने बाईक से मामा घर ठाढ़ी जा रहा था। इसी बीच बरमसोली के समीप बुढवाटांड़ के पास असंतुलित होकर बाईक समेत इलियास गिर गया। जिससे वो बुरी तरह से जख्मी हो गया और उनकी मौत हो गई। घटना में किसी को दोशी नहीं ठहराया गया है।

क्या कहते थाना प्रभारी:

थाना प्रभारी कैलाश कुमार ने कहा कि मोटरसाईकिल दुर्घटना में एक युवक के गिरने की सूचना पर जब पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो उक्त युवक की मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना परिजनों को देते हुए मृतक के चाचा के फर्द बयान पर थाने में यूडी केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!