spot_img

दोस्त ने ही की थी ‘शाजीबुल’ की हत्या, वजह थी ये ….

Reported by:प्रदीप कुमार 

सारवां/देवघर।

सारवां थाना क्षेत्र के महतोडीह के पश्चिम रहिया बहियार स्थित कुएं से एक 17 वर्षीय छात्र शाजीबुल शेख की लाश पुलिस ने बरामद की थी. लाश बरामदगी के 48 घंटे के अंदर पुलिस ने मामले का उद्भेदन कर लिया है. और हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है. 

मामले का उद्भेदन करते हुए पुलिस ने बताया कि 10 नवम्बर की रात शाजीबुल शेख की हत्या उसके ही दोस्त शुभम सिंह द्वारा की गयी थी। हत्या से पूर्व थाना क्षेत्र के तीन अलग-अलग स्थान पर पहले शाजीबुल को शुभम ने सात बोतल से ज्यादा बियर पिलायी, उसके बाद घटना स्थल पर मृतक की बाइक से ले गया और मारपीट के बाद अपने ही शर्ट से गला दबा कर मार दिया। उसके बाद मृतक के ही बाइक से घसीटते हुए उसे लाया और कुएं में डाल दिया। शाजीबुल के जुटे और हेलमेट को भी कुंए में ही फेंक दिया। और बाइक को बलियाचौकी के पास छोड़ दिया। फिर वहां से टेम्पू पकड़कर भाग गया. 

जानकारी के मुताबिक़ शुभम सिंह और शाजीबुल शेख की दोस्ती एक साल पहले निजी लॉज में रहने के दौरान हुयी थी। सारवां के महतोडीह का रहने वाला शुभम और आसनसोल के कुल्टी निवासी शाजीबुल अपनी पढ़ाई को लेकर एक ही लॉज में रहते थे। शाजीबुल कोलकाता से कम दाम पर मोबाइल लाकर देवघर में बेचा करता था. इस काम के लिए शुभम की मदद भी लेता था. इसी बीच शुभम के ऊपर 30,000 रूपये से अधिक बकाया हो गया था. बार-बार तगादा करने पर शुभम ने शाजीबुल को मौत के घाट उतार दिया। 

वहीं, शुभम की गिरफ्तारी के बाद उसकी निशानदेही पर पुलिस अंचल निरीक्षक प्रदीप कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस द्वारा छापेमारी कर नवाडीह, सकरी घटना स्थल के फूटबाल मैदान, बेहराकनारी झाडी से 6 बीयर का खाली बोतल, मृतक का जिंस, सिगरेट का खाली पैकेट आदी बरामद किया गया है। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!