spot_img

चोरों का आतंक,जेवरात के दूकान और दो घरों को बनाया निशाना,लाखों की चोरी

Reported by:बिपिन कुमार  

धनबाद।

आस्था का महापर्व छठ ख़त्म होते ही धनबाद में चोरो का तांडव देखने को मिला। जहां चोरो ने एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन-तीन जगह पर धावा बोल दिया। चोर तीनो जगह से करीब 20 से 25 लाख की सम्पति और गहने ले उड़े. 

जेवर दुकान को बनाया निशाना: 

पहला मामला धनबाद के झरिया गोशाला ओपी क्षेत्र के कांड्रा बाजार का है. जहां चोरो ने बंद जेवर दुकान को अपना निशना बनाया चोरो ने दुकान के पिछे एक हॉल बनाकर रखे 5 से 6 लाख की गहने उड़ा ले भागे। जिसके बाद सुबह दुकानदार ने चोरी की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. वही मौके पर पहुंचे डीएसपी सिंदरी ने भी पुरे दुकान का मुआयना किया और डॉग स्कॉट को बुलाकर जांच करने की बात कही. साथ ही पीड़ित दुकानदार का कहना है कि दुकान के पिछे शराब पिने वालो का अड्डा है और आये दिन इस शराबियो द्वारा किसी न किसी से विवाद होता रहता है। 

परिवार गया था छठ पूजा में गांव : 

दूसरी घटना धनबाद के पुटकी थाना क्षेत्र गोपालीचक की है. जहा ठीकेदार बीड़ी सिंह के घर चोरो ने धावा बोल दिया। जिसमे चोर बीड़ी सिंह के घर से 9 लाख की सम्पति ले भागे। बताया जा रहा है कि बीड़ी सिंह का पूरा परिवार छठ मानाने दो दिनों के लिए गांव गया हुआ था. वही आज सुबह जब घर वापस आये तो देखा कि घर का ताला टुटा हुआ है और घर में पूरा सामान बिखरा पड़ा है. जिसके बाद घर वालो ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी. वही पुलिस मौके पर डॉग स्कॉट की टीम के साथ जांच में जुट गई. वही पीड़ित बताते है कि एक दिन के लिए घर गया था और एक दिन में अगर घर में चोरी हो जाती है तो प्रशासन की व्यवस्था पर सवाल उठता है। 

शिक्षक के घर को भी बनाया निशाना: 

वही तीसरी घटना धनबाद के सदर थाना की है. जहां सूर्य विहार कॉलोनी में रहने वाले हाली क्रास स्कूल के शिक्षक मृणाल कुमार के घर बीती रात चोरो ने धावा बोल दिया। जिसमे चोरो ने शिक्षक के घर 5 लाख से अधिक के गहने पर हाथ साफ कर दिया। बताया जा रहा है कि शिक्षक दम्पति छठ में शामिल होने बोकारो गए हुए थे. जिसका चोरो ने फ़ायदा उठाया और मंहगे साड़ी सहित पांच लाख की गहने ले उड़े। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!