spot_img

शराब की मिनी फैक्ट्री का खुलासा, हड़कंप 

Reported by: बिपिन कुमार

धनबाद।

जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के भुलान बरारी के बीसीसीएल आवास में मिनी शराब के चल रहे फैक्ट्री में जोड़ापोखर पुलिस ने छापामारी कर भारी मात्रा में बने शराब और शराब बनाने के समान बरामद किया है ।

शराब की मिनी फैक्ट्री का खुलासा: 

इस मामले में बताया जाता है कि जोड़ापोखर के पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी सत्यम कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि बीसीसीएल के लोदना एरिया के भूलन बरारी 16 नंबर में कम्पनी के खाली आवास में मिनी शराब की फैक्ट्री चला रहा है। इस पर थाना प्रभारी ने शनिवार की सुबह-सुबह दलबल के साथ सूचना स्थल पर छापा मारा। जिसमे पुलिस को सफलता मिली।

इस छापेमारी में पुलिस ने मिनी शराब फैक्ट्री से 250 पीस देशी शराब का पाउच, रेगुलेटर, 4 लीटर की गैस टँकी, लोहा की पंचीग मशीन, सीलिंग मशीन, 5 किलो खाली पाउच का रैपर, ब्रांडेड शराब का रैपर के अलावा दो ड्राम बरामद किया गया। सूचना लीक हो जाने के कारण शराब निर्माता भागने में सफल रहा।

हालांकि, छापेमारी के बाद अवैध ढंग से शराब की बिक्री करने वालो में हड़कम्प मच गया। वही डिगवाडीह ,फुसबंग्ला ,भाग जामाडोबा, डिनोबली मोड़, पथरबंगला,डुमरी, काली मेला, भूलन बरारी, लक्ष्मी कोलयरी में अवैध शराब की बिक्री बेधड़क जारी है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!