spot_img

मधुपुर में जल्द होगा इलेक्ट्रिक इंजन शेड निर्माण, लौटेगी पुरानी रौनक: डॉ. निशिकांत

Reported by: एजाज़ अहमद 

देवघर/मधुपुर।

विकास की ओर अग्रसर गोड्डा सांसद डॉ निशिकांत दूबे का अथक प्रयास क्षेत्र की जनता के लिए मील का पत्थर साबित होता दिख रहा है.

गोड्डा संसदीय क्षेत्र में चाहे एम्स का आना, देवघर में बृह्त एयरपोर्ट का बनाया जाना या फिर कहें मधुपुर से दिल्ली तक हमसफर एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाना. ऐसी कई अनगिनत योजनाएं है जिन्हें धरातल पर उतारा गया है. विकास की एक ओर कड़ी में मधुपुर जुड़ गया है. शुक्रवार को सांसद डॉ निशिकांत दूबे ने मधुपुर रेलवे स्टेशन में नवनिर्मित स्केलेटर और वाई-फाई सिस्टम का उदघाटन किया. साथ ही मधुपुर रेलवे स्टेडियम के नवीकरण का भी शिलान्यास कर मधुपुर की जनता को तोहफा दिया है. 

मौके पर आसनसोल डीआरएम पी.के मिश्रा भी मौजूद थे. इस अवसर पर सांसद ने कहा कि क्षेत्र के पैसेंजर की परेशानियों को देखते हुए रेलवे द्वारा प्लेटफॉर्म को हाईटेक किया गया है. लोगों की हर तरह की सुविधाएं मुहैया कराने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने मधुपुर में अन्य ट्रेनों के ठहराव कराये जाने की बात कही. 

मधुुपुर स्टेशन की रौनक को लौटाने के लिए सांसद निशिकांत दूबे ने जानकारी दी कि जैसे यहां पहले स्टीम इंजन का शेड हुआ करता था. वैसे ही अब इलेक्ट्रीकल इंजन शेड का निर्माण होगा. 88 से 100 करोड़ की लागत से डीएमयू और मेमो शेड निर्माण को लेकर प्रस्ताव जल्द ही बजट में पास होगा. जिससे मधुपुर के विकास को नयी गति मिलेगी.

सांसद ने क्षेत्र की मूल समस्याओं से जनता को मुक्त करने का आश्वासन भी दिया. वहीं, इस मौके पर रेलवे के पदाधिकारी समेत सैंकड़ों लोग मौजूद थे. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!