spot_img
spot_img

सांसद निशिकांत की एक और बेहतरीन पहल, अब दिल्ली तक सफर के लिए आयेगी ‘हमसफर‘

Edited by: शबिस्ता आज़ाद 

देवघर।

अब देवघर से दिल्ली जाना देवघर जिला वासियों के लिए और भी आसान होगा। इस सफर को आसान करने की पहल की है गोड्डा लोकसभा सांसद डॉ. निशिकांत दुबे ने। 

पहले दुरंतों और अब हमसफर लाकर देवघर और मधुपुर वासियों को एक और नायाब तोहफा सांसद निशिकांत ने दिया है. अपने ट्विटर हैंडल और फेसबुक पोस्ट के ज़रिये निशिकांत दुबे ने क्षेत्र की जनता को यह खुशखबरी दी है. 

पोस्ट

सांसद ने कहा है कि रेल मंत्री पियुष गोयल व उनके बीच गोड्डा लोकसभा को हमसफ़र एक्सप्रेस मिलने की सहमति बनी है. उन्होंने बताया कि यह ट्रेन पूरी तरह थ्री टायर वातानुकूलित है. हमसफ़र एक्सप्रेस ट्रेन मधुपुर से दिल्ली (आनन्द विहार) तक जाएगी।

सांसद ने बताया कि अभी यह ट्रेन सप्ताह में तीन दिन चलेगी। वह भी उस दिन जिस दिन पूर्वा एक्सप्रेस नहीं होगी। हालाँकि हमसफ़र एक्सप्रेस के समय और दिन की जानकारी अभी नहीं मिली है यह जानकारी बाद में दी जाएगी। सांसद ने इस तोहफे के लिए प्रधानमंत्री , मुख्यमंत्री और रेल मंत्री का आभार व्यक्त किया है। 

क्षेत्र की जनता में ख़ुशी: 

सांसद निशिकांत की इस पहल से क्षेत्र की जनता काफी खुश है. मधुपुर चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स के अध्यक्ष परमेश्वर लाल गुटगुटिया ने कहा कि सांसद की यह पहल सराहनीय है. उन्होंने सांसद को धन्यवाद देते हुए कहा कि हमसफर एक्सप्रेस हम सभी के लिए वाक़ई में हमसफर साबित होगी। 

वहीं, शिवा राइस मिल मधुपुर के प्रॉपराइटर ने कहा कि विकास पुरुष वाकई में विकास पुरुष हैं. अपने लोकसभा क्षेत्र में वह विकास की नई गाथा लिख रहे हैं. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!