spot_img

दुमका: अनियंत्रित ट्रक ने दो स्कूटी सवार को रौंदा, तीन की मौत, एक गंभीर


दुमका।

दुमका शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के पत्ताबाड़ी मोड़ के पास अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से दो स्कूटी सवार तीन की मौत हो गयी. जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल है। 

घायल युवती लुइस मरांडी को दुमका सदर अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया. जिसकी स्थिति नाजुक देखते हुए रांची रेफर कर दिया गया, मरने वाले में एक 7 वर्ष का बच्चा एडमिन मरांडी, एक महिला और एक पुरुष शामिल है. पुरुष वसंत मांझी मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सगरभंगा निवासी बताये जा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, रविवार की सुबह दुमका से शिकारीपाड़ा की ओर से जा रहे एक ट्रक ने दो अलग-अलग स्कूटी पर सवार चार लोगों को टक्कर मार खुद भी असंतुलित होकर रोड के किनारे एक गड्डे में समा गया। लोग सवार हो कर दुमका की ओर जा रहे थे। इनमें एक स्कूटी पर लुईस मरांडी (18) अपनी मां और भाई एडमिन मरांडी (7) को लेकर जा रही थी। जबकि दूसरी स्कूटी पर वसंत मांझी (55) बैठे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, सामने से एक तेज रफ्तार ट्रक रामपुर की ओर आ रहा था। जैसे ही स्कूटी सवार गुजीसिमल गांव के पास पहुंचे, ट्रक ने दोनों स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी.

वही, ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और ट्रक को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!