spot_img
spot_img

टीम इंडिया में शामिल हुआ धनबाद का नदीम, जश्न का माहौल

निधि राजदान ने NDTV छोड़ा

Reported by: बिपिन कुमार

धनबाद।

लंबे अरसे के बाद धनबाद के रहने वाले स्पिनर शाहबाज नदीम को भारतीय क्रिकेट टीम में जगह मिलने के बाद धनबाद में खुशी की लहर है.

कहीं केक काटे जा रहे हैं तो कहीं मिठाइयां बांटी जा रही है. नदीम के इंडियन टीम में सेलेक्शन होने की खुशी साथी खिलाड़ी और धनबाद DCA  के पदाधिकारियों में देखी जा सकती है. जिस ग्राउंड से नदीम खेलकर इंडिया टीम में शामिल हुए हैं वहां पर साथी खिलाड़ियों और जूनियर खिलाड़ियों में काफी उत्साह देखा जा सकता हैं. 

ग्राउंड में ख़ुशी का माहौल: 

ग्राउंड से जूनियर खिलाडी कहते हैं नदीम भैया क्रिकेट खेल कर आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं. हम लोग हमेशा टीम सेलेक्शन के समय निगाहे जमाए रहते थे कि कब नदीम भैया की इंडिया टीम में सेलेक्शन होगा। बच्चों में खुशी देखी जा सकती है. वह कहते हैं कि एक दिन हम भी इंडिया टीम में खेलेंगे और अपना नाम रौशन करेंगे। 

बड़ा मेहनती है नदीम : 

धनबाद क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष विनय सिंह का कहना है कि नदीम बहुत ही मेहनती खिलाड़ी है. आज उसकी मेहनत रंग लायी है. इंडिया टीम में वेस्ट इंडीज के खिलाफ होने वाले टी-ट्वेंटी मैच और ऑस्ट्रेलिया दौरे के टी-ट्वेंटी मैच के लिए सेलेक्शन कर चयनकर्ताओं ने नदीम पर भरोसा जताया है. नदीम अपने देश का नाम अपनी मेहनत से रौशन करेगा। 

धनबाद के बेटे ने किया धनबाद का नाम रौशन:  

वहीं धनबाद के मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल ने कहा कि धनबाद में जन्मा नदीम ने धनबाद को देश में स्थान दिला दिया।इससे बड़ी खुशी के बात और क्या हो सकती है.नदीम धनबाद में खेलकर आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!