spot_img

विजयादशमी से लापता युवक-युवती की लाश कुएं से बरामद

Reported by: राजकुमार 

देवघर।

जसीडीह थाना क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गयी जब एक सिंचाई कूप से एक युवक और युवती की लाश जसीडीह पुलिस ने बरामद की. 

खासपेका पंचायत के धावाटांड और ब्रह्मपुरा गांव के बीच कच्ची सड़क के किनारे बने सिंचाई कूप से दुर्गंध आने पर स्थानीय लोगों द्वारा जब देखा गया तो कूप में युवक और युवती की लाश थी. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी. मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवक-युवती विजयादशमी के दिन से ही अपने घर से लापता थे. जिस संबध में युवक के परिजनों द्वारा जसीडीह थाना में आवेदन भी दिया गया था.

मृतक युवक बबलू ठाकुर जसीडीह थाना के सिमरा गांव का रहने वाला था. वह बाहर में रहकर काम करता था. दुर्गापूजा के चार दिन पहले ही अपने गांव आया था. वहीं, मृतका भी सिमरा गांव की ही रहने वाली थी. वह भी अपने घर से विजयादशमी के दिन ही लापता थी.

पुलिस

वहीं, कुएं में लाश की सूचना पर देवघर एसडीपीओ सदलबल घटना स्थल पर पहुंचे. सबसे पहले शव को कुंऐ से निकाला गया. शव की शिनाख्त परिजनों द्वारा कपड़े और जुते को देखकर किया गया. वहीं, मृतक युवक के भाई ने रिश्तेदारों पर हत्या का आरोप लगाया है. जसीडीह पुलिस द्वारा दोनों शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए देवघर सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

एसडीपीओ ने बताया कि यह हत्या है या कुंऐ में गिरकर मौत हुई है यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा. मामले को लेकर आवश्यक जांच पड़ताल की जा रही है.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!