spot_img

दो बैंककर्मियों ने दिखाई दिलेरी,लूटने से बचा बैंक ऑफ इंडिया,पुलिस विभाग करेगा सम्मानित

Reported by: बिपिन कुमार 

धनबाद।

धनबाद जिले के नक्सली क्षेत्र में चल रहां बैंक ऑफ इंडिया के लोधरिया ब्रांच को लूटने के नियत से 8 की संख्या में आए अपराधियों को बैंक कर्मियों की दिलेरी का सामना करना पड़ा। जिसके कारण बैंक लूटने आए अपराधी भाग खड़े हुए. 

बैंक के दो कर्मियों ने दिखाई दिलेरी: 

जैसे ही बैंक में लूटेरे दाखिल हुए और लूटने का प्रयास जैसे शुरू किया। वहां मौजूद कर्मी ने बैंक में लगे साइरन को बजा दिया। जिसके बाद अपराधी भाग खड़े हुए. वहीं भाग रहे अपराधियों को बैंक में मौजूद गार्ड ने पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन गार्ड को चकमा देकर 3 बाइक में सवार होकर अपराधी अलग-अलग रास्ते से भाग निकले।

नाकाबंदी कर अपराधियों को पुलिस पकड़ने में कामयाब रही: 

सायरन की आवाज बजते ही संबंधित क्षेत्र के सभी थाना ने पूरे क्षेत्र में नाकेबंदी कर दिया। जिसके कारण गोविंदपुर बरवाअड्डा रोड के पास दो अपराधियों ने पुलिस को चकमा देने की कोशिश की. लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के कारण दो अपराधी को पिस्टल के साथ हिरासत में ले लिया।वहीं अपराधियों को पकड़ने के दौरान पुलिस के साथ हाथापाई भी हुई. जिसमें पुलिस का एक जवान घायल भी हो गया. जिसका इलाज पीएमसीएच में चल रहा है.

बैंक कर्मी और घायल जवान होंगे सम्मानित : 

वहीं एसएसपी ने प्रेस कांफ्रेंस कर पूरे मामले का खुलासा करते हुए कहा कि पुलिस की सक्रियता से बड़ी लूट होने से बची. साथ ही उन्होंने घटना में घायल जवान जीतन मुंडा को पुरस्कृत करने की बात कही. एसएसपी ने बताया कि घायल जवान जीतन मुंडा को पुरस्कृत करने के लिए पुलिस मुख्यालय को अनुशंसा की जाएगी। जबकि बैंक कर्मी जिसके सक्रियता से बैंक लूट होने से बचा. उन्हें भी पुलिस विभाग की तरफ से सम्मानित किया जाएगा।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!