spot_img

दिनदहाड़े बैंककर्मी से लूट, हथियार के बल पर तीन अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

Reported by: राजकुमार 

देवघर।

देवघर जिले में अपराधी बेलगाम हो गये हैं. आये दिन लूट, छिनतई और हत्या की खबर मिल रही है. इन दिनों यहां अपराधियों का हौसला इतना बढ़ गया है कि अंधेरा तो दूर दिन के उजाले में ही लोगों को लूट रहे हैं. वह भी हथियार के बल पर.

ऐसा ही एक मामला गुरूवार को जसीडीह थाना क्षेत्र में सामने आया है. थाना क्षेत्र के टाभाघाट कालीपुर गांव के बीच पहले से घात लगाए बैठे बेलगाम अपराधियों ने हथियार के बल पर बंधन बैंक जसीडीह के डीबीओ से रूपये और अन्य सामानों से भरा बैग लूट लिया. बताया जा रहा कि लुटे गए बैग में करीब एक लाख दस हजार रूपये, टैब, ई पाॅस मशीन और एटीएम कार्ड सहित अन्य जरूरी कागजात थे.

पीड़ित बैंककर्मी अनुप कुमार विश्वास ने बताया कि वह अपने सहयोगी के साथ गंगटी, घाघी और कालीपुर से बैंक का रूपया वसूली कर जसीडीह ब्रांच जा रहा था. तभी रास्ते में पहले से घात लगाये तीन अपराधी सड़क पर खड़े थे. बैंककर्मी को आता देख अपराधी ने अपनी पल्सर बाईक सामने कर दी. जिससे कि अनूप को भी अपनी बाईक रोकनी पड़ी. इतने में तीनों अपराधी बैंककर्मी से भिड़ गए और हथियार के बल पर पैसे और अन्य सामानों से भरा बैग लेकर फरार हो गये. वहीं बताया यह भी जा रहा कि जाते जाते अपराधियों द्वारा फायरिंग भी की गयी. जिसमें पीड़ित बाल बाल बचे.

वहीं, मामले को लेकर पीड़ित द्वारा जसीडीह थाना में आवेदन दे दिया गया है. एसडीपीओ भी घटना की जानकारी पर थाना पहुंचे. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!