spot_img

रौशन हत्याकांड का मामला गरमाया, ब्रह्मर्षि समाज ने किया थाना का घेराव 

Reported by: आशुतोष श्रीवास्तव 

गिरिडीह।

जमुआ थाना क्षेत्र के नारोबाद निवासी रौशन कुमार हत्याकांड का मामला गरमाता जा रहा है। इस मुद्दे पर मंगलवार को ब्रह्मर्षि समाज गोलबंद होकर जोरदार रूप से धरना प्रदर्शन किया और जमुआ थाने का घेराव किया।

मौके पर पूर्व आईजी लक्ष्मण सिंह, जेवीएम के अजय रंजन समेत भारी तादाद में जिले भर से जुटे समाज के लोग मौजूद थे। मौके पर समाज के अगुआ नेताओं ने जमुआ पुलिस पर आक्रोश जताते हुए जमकर नारेबाजी की। आंदोलनकारियों की मुख्य मांग यह थी कि आरोपियों को पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार करें। साथ ही साथ इस मामले का अनुसंधान कर रहे हैं आईओ पर भी करवाई किया जाए। अपनी मांगों के साथ ब्रह्मर्षि समाज के सैकड़ो लोग दिन भर जमुआ थाना पहुंचकर धरने पर बैठे रहे। इस धरना की सूचना पाकर डीएसपी संतोष मिश्रा जमुआ थाना पहुंचे और समाज के 11 सदस्यों के साथ वार्ता की।

मौके पर डीएसपी ने धरनार्थियों को न्याय का भरोसा दिलाया। उन्होंने यह भी कहा की लोगों की जो मांग है फिर से पोस्टमार्टम किया जाए। उसके लिए मजिस्ट्रेट की नियुक्ति होगी और एक बार फिर से पोस्टमार्टम होगा और अगर यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट पहले के रिपोर्ट से अलग आता है तो पूर्व रिपोर्ट को निरस्त करने वाले डॉक्टर पर भी कारवाई होगी। इसी आश्वासन के बाद धरना पर बैठे लोगों ने धरना समाप्त कर दिया।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!