spot_img

लूटेरों का आतंक, दिनदहाड़े बाईक की डिक्की से एक लाख लेकर हुए चंपत

Reported by: शिव कुमार यादव 

देवघर/सारठ।

इन दिनों सारठ में लूटेरों का आतंक काफी बढ़ गया है और लूटेरे दिन दहाड़े चोरी व लूट की घटना को अंजाम दे कर फरार हो जा रहे है।

सोमवार को भी पेट्रोल पंप के ठीक सामने स्थित पसारी दुकान के पास से बाईक की डिक्की को तोड़कर पलक झपकते ही अज्ञात चोरों ने एक लाख रूपये उड़ा लिये। वहीं चोरों ने पीड़ित प्रमोद का बैंक पासबुक व पत्नी का एटीएम भी साथ ले गया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहूंचकर आस-पास के लोगों व दुकानदारों से पुछताछ किया। वहीं चन्द्रवंशीपेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला। फुटेज में दो व्यक्ति घटना को अंजाम देते दिख भी रहा है लेकिन किसी का चेहरा साफ नहीं दिख रहा है। पुलिस ने एसबीआई जाकर शाखा प्रबंधक से भी जानकारी ली और मामले की छानबीन में जुट गई है।

कैसे घटी घटना:

चितरा थाना के पिपरासोल गांव के प्रमोद राव ने बताया कि गांव में घर बनवा रहे है। इसको लेकर सोमवार को एसबीआई से एक लाख निकासी किया। जिसमें पांच सौ का सिक्का और पांच सौ का नोट था। सारा पैसा बाईक की डिक्की में डालकर पसारी दूकान के सामने बाईक खड़ा कर सामान लेने गया। प्रमोद ने दुकान से मुड़ कर बाईक की ओर देखा तो डिक्की खुला देख दौड़कर बाईक के सामने आया तो देखा सारा पैसा गायब है। जब तक हो हल्ला करता चोर वहां से फरार हो गया। 

पूर्व में भी हो चुकी है घटना:

मालूम हो दुर्गापूजा के सप्तमी के दिन शान्ति चौक स्थित एक आभुषण दुकान का शटर व ग्रील काटकर भी चोरों ने लाखों के जेवर की चोरी कर ली थी। वहीं 20 दिन पूर्व सेन्ट्रल बैंक के सामने एक बाईक की डिक्की से 40 हजार रूपये उड़ा लिये थे। आये दिन इस तरह की सारठ बाजार में घट रही घटनाओं से लोगों में दहशत है। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है। लोगों को भी सावधानी बरतने की जरूरत है। डिक्की में पैसा नहीं रखने की सलाह अक्सर दी जा रही है लेकिन लोग अपने आदत से बाज नहीं आते है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!