spot_img

संदेहास्पद परिस्थिति में युवक की मौत, हादसा या हत्या!


बोकारो।

बालीडीह थाना क्षेत्र के बारुडीह स्थित गोविंद मार्केट के रहने वाले एक युवक की मौत संदेहास्पद परिस्थिति में हो गयी.आखिर युवक की मौत कैसे हुई यह तो पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकेगा लेकिन परिजन शव को घर में रख पुलिस से हत्या का मामला दर्ज करने की गुहार लगा रहे हैं. 

मामले मे पुलिस जांच कर आगे की कारवाई की बात कह रही है. घटना के बाद दो लोगो को थाना लाकर पूछताछ किया जा रहा है. घटना के बाबत बताया जा रहा है कि बारुडीह के रहने वाले 28 वर्षीय राजेन्द्र सिंह अपने गांव के ही अजय के कहने पर जैनामोड़ के लिए बीते रविवार को सुबह घर से निकले थे. गांव के अजय को एक बाईक लेनी थी और इसके लिए अजय को गैरेंटर बनने के लिए बुलाया था. लेकिन जैनामोड़ के पास मनोरमा आटा चक्की के पास एक ट्रक के धक्के से राजेन्द्र की मौत होने की बात अजय ने की. अजय मृतक के शव को देर शाम लेकर बालीडीह स्थित बारुडीह लाया। जहां उसने परिजनो को घटना की जानकारी दी. परिजन शव को देख पुलिस को मामले की जानकारी दी और स्पष्ट शब्दो में इसे हत्या का मामला बताया.

परिजनो के मुताबिक उसके पीठ में चाकू के निशान मिले हैं ऐसे में अब चश्मदीद अजय और उनके दोस्त को पुलिस अपने साथ थाना ले आयी है और जांच कर आगे की कारवाई की बात कह रही है।  

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!