spot_img

ससुराल आये व्यक्ति की लड़ाई-झगड़े में गयी जान, आरोपी गिरफ्तार


बोकारो।

अपने ससुराल आए एक व्यक्ति की लड़ाई-झगड़े में जान चली गयी। घटना के बाद आरोपी संजय कांलिंदी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घटना पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के आमुरामु गांव की है।

मृतक 45 वर्षीय सुधीर कालिंदी चंदनक्यारी थाना क्षेत्र के तियारा का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि सुसराल के ही पास का रहने वाला संजय कालिंदी काम को लेकर उसे आमुरामु बुलाया था. रात्री में मधुमोड़ के पास संजय का सुधीर के साथ काम को लेकर झगड़ा हो गया औऱ इसी झगड़े का परिणाम यह हुआ कि संजय कालिंदी ने सुधीर के सर पर वार कर दिया और उसे मरा समझकर फरार हो गया.सुबह तक ससुराल नहीं पहुंचने पर साला बहादुर कालिंदी उसकी खोज में निकला तो मधुमोड़ के पास उसे गंभीर स्थिति में गिरा पाया.सर में लगी चोट से वह बेसुध दिखा.तत्काल उसे थाना लाया जहां पुलिस ने इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल ले जाने की बात कहीं.अस्पताल ले जाने के दौरान बीच रास्ते मे ही सुधीर कालिंदी की मौत हो गयी.

मौत की सूचना पर पुलिस ने आरोपी संजय को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया .बताया जा रहा है कि मृतक सुधीर चंदक्यारी में रिक्शा चलाकर घर चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था. पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है कि हत्या की वजह कुछ और तो नहीं,ऐसे में आरोपी से पूछताछ की जा रही है। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!