spot_img

युवक की हत्या, साक्ष्य छुपाने की नियत से फेंका शव

Reported by: राजकुमार 

देवघर/जसीडीह।

जसीडीह थाना क्षेत्र स्थित घटियारी गांव के पास बोडरिंग इलाके में युवक का शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है.

मृतक युवक बिहार के चन्द्रमंडी थाना क्षेत्र स्थित जमहा गांव का रहने वाला था. मृतक के परिजनों के अनुसार मृतक युवक को उसके गांव के ही लोगों द्वारा हत्या कर जसीडीह थाना क्षेत्र में लाकर शव फेंक दिया गया है. मृतक के पिता ने बताया कि बेटा को फोन लगा रहे थे जब फोन नहीं लग रहा था तो सभी जगह खोजबीन करने लगे. सभी अपनों के घरों में फोन करने के बाद भी कुछ पता नहीं चला. सुबह पता चला कि घटियारी और   खिजुरिया के बीच में शव पड़ा हुआ है.

वहीं मृतक के पिता ने बताया कि लगता है कि जमहा पहाड़ के पास मारकर यहां पर लाकर फेंक दिया गया है. क्योंकि रात में पहाड़ के तरफ से बहुत जोर का आवाज हुआ था. हमलोग डर से घर के बारह नहीं निकले थे.

वहीं जसीडीह थाना के एसआई ने मामले के बारे में यह बताया कि प्रथमदृष्टया देखने से यह प्रतीत होता है कि गरदन में रस्सा या किसी चीज से बांधकर युवक की हत्या की गयी है और लाश को लाकर यहां फेंका गया है. कहीं दूसरे जगह हत्या कर साक्ष्य छुपाने के उद्येश्य से शव को यहां रखा गया है. शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए देवघर सदर अस्पताल भेज दिया गया है. मामले को लेकर जो भी विधिसंवत कार्रवाही होगी वह किया जा रहा है.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!