spot_img

कोयलांचल में एक बार फिर गैंगवार, वर्चस्व को लेकर 7 राउंड फायरिंग

Reported by: बिपिन कुमार

धनबाद।

कोयलांचल में एक बार फिर से गैंगवार का दौर शुरू हो चुका है। अवैध कोयले के वर्चस्व को लेकर करीब 7 राउंड फायरिंग हुई। फायरिंग की घटना में दो युवकों को गोली लगी है। दोनों को फिलहाल पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। घटना स्थल से पुलिस ने तीन खाली कारतूस बरामद किया है।

वर्चस्व को लेकर चली गोली :

धनबाद के करकेंद के रहने वाले सचिन यादव और विक्की डोम अपनी बाइक से कोर्ट के लिए घर से निकले थे। केंदुआ के हिंदी भवन के समीप 4 लोगों ने उन पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। लोगों को फायरिंग करता देख वे किसी तरह जान बचाकर वहां से भाग खड़ा हुआ। लेकिन दोनों को एक-एक गोली लगी । सचिन को पीठ में और विक्की को कंधे में गोली लगी है। दोनों को फिलहाल पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया घायल विक्की डोम ने बताया कि कोयले के अवैध कारोबार को लेकर यह गोलीबारी की घटना घटी है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है। 

पुलिस ने कराया घायलों को पीएमसीएच में भर्ती: 

मौके पर पीएमसीएच पहुंचे केंदुआडीह ने बताया की करकेंद के पास हिंदी भवन के पास बाइक सवार अपराधियों ने विक्की डोम और सचिन यादव पर जानलेवा हमला हुआ है. सूचना पर दोनों घायलों को धनबाद पीएमसीएच में भर्ती कराया है. घायलों से पूछताछ के बाद पता चला कि कुछ बाइक सवार अपराधी ने 7 से 8 राउंड गोली चलने की बात कही जा रही है. आगे की कारवाई जांच के बाद की जाएगी। 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!