spot_img

मैट्रिक की परीक्षा में फेल हुई थी छात्रा, डिप्रेशन में कर ली इहलीला समाप्त 

Reported by: बिपिन कुमार 

धनबाद।

झरिया के जोड़ापोखर थाना अंतर्गत जामाडोवा शास्त्री नगर के रहने वाले भीम सिंह की 16 वषीॅय पुत्री रजनी कुमारी ने अपने ही आवास में आग लगा कर कर ली आत्महत्या। स्थानीय लोगों की माने तो रजनी मैट्रिक की परीक्षा में फेल कर गई थी और उसी समय से काफी डिप्रेशन में थी. लेकिन रजनी सपलमेंट्री की तैयारी कर रही थी. 

हमेशा की तरह आज भी रजनी अपने घर का काम काज किया और अपने परिवार को खाना बना कर दी और अपने पिता को डियूटी पर भेज दिया। घर के बाकी सदस्य अपनी-अपनी काम कर रहे थे. अचानक रजनी के रूम से धुआं निकलता देख रजनी की माँ ने रजनी को आवाज दिया और दरवाजे को धक्का दे कर खोलने की कोशिश करने लगी. शोर सुन आस पास के लोग इकठ्ठा हुए और सभी लोग दरवजा तोड़ने लगे. लेकिन काफी मशक्कत के बाद जब दरवाजा नही खुला तो स्थानीय लोगो ने मामले की जानकारी पास के थाने को दी. 

सूचना मिलते ही पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुची और दरवाजे को तोडा। दरवजा तोड़ते ही पुलिस और रजनी की माँ के होश उड़ गए , कारण यह था कि रजनी ने अपने आप को आग के हवाले कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!