spot_img

खुद को CBI बता घर में घुसे डकैतों ने की लाखों की लूट, पुलिस कर रही तलाश


बोकारो।

बीते बुधवार की शाम चास थाना क्षेत्र अन्तर्गत यदुवंश नगर के सिविल कांट्रेक्टर रामसेवक सिंह के आवास में डकैतों ने दिनदहाड़े डाका डालकर 25 लाख के जेवरात और एक लाख नगद पर हाथ फेरा था. मामले में आज रांची से फोरेंसिंक टीम के साथ डॉग स्कवायड भी पहुंचकर जांच में जुट गयी है.

टीम के सदस्य ने बारीकि से सामानो की जांच की. साथ ही अलमीरा समेत अन्य स्थानो से फिंगर प्रिंटस का लिया. एसपी कार्तिक एस, चास एसडीपीओ, चास इंस्पेक्टर भी मौके पर मौजूद थे. घर का फिर से पूरी तरह जांच कर कोई भी सुराग खोजने का प्रयास करते दिख रहे हैं.

बताते चले बीते बुधवार को डैकेतो ने अपने को सीबीआई बताकर घर के मालिक रामसेवक सिंह को कब्जे में किया था. रामसेवक सिंह बैंक से जब घर लौटे तो घर के अंदर दो नए आदमी को देखकर उनसे परिचय पूछा तो अपने को सीबीआई का सदस्य बताया जब तक वह समझ पाते डकैत उनको और उनके ड्राइवर को कब्जे में कर छत पर ले गए. जहां पहले से मौजूद छह की संख्या में अन्य डकैत पूरे दो घंटे तांडव करने के बाद आराम से पैसा व गहना लूट कर चलते बने थे.

घर के सदस्यों के साथ डकैतो ने मारपीट भी की थी. बताया जा रहा है कि रामसेवक सिंह के बेटे बाहर रहते हैं और घर में पति-पत्नी ,ड्राइवर और एक गेटकीपर ही रहते हैं. घटना शाम तीन से पांच बजे के बीच की है. ये बात भी सामने आ रहे ही कि रामसेवक सिंह अपनी पत्नी उमा सिंह के साथ कल ही बेटे के घर से एक सप्ताह के बाद दिल्ली से चास पहुंचे थे औऱ डकैतो ने धावा बोलकर घटना को अंजाम दे दिया.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!