spot_img

अचेत अवस्था में मिली लड़की, गैंग रेप की आशंका

Reported  by बिपिन कुमार

धनबाद:

जिले के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के पंडुकी इलाके में सुबह उस समय सनसनी फैल गई. जब शौच के लिए गए लोगों ने अचेता अवस्था में एक लड़की को देखा. लड़की को देखने के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना थाने को दी.सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के अनुसार लड़की के साथ गैंगरेप किए जाने की संभावना व्यक्त की है. 

पंडूकी इलाके में फुटबॉल ग्राउंड के पास के झाड़ियों में लड़की को फेंक दिया गया था. लड़की के शरीर पर कई जगह चोट के निशान पाए गए हैं. सिर में गंभीर चोट है. लड़की फिलहाल बेहोश है. घटनास्थल पर खून के धब्बे आदि पाए गए हैं. वहीं पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई है और सबसे पहले घायल को पीएमसीएच पहुचाया गया. PMCH में लड़की का फिलहाल आईसीयू में इलाज चल रहा है. 

वही लड़की की स्थिति अभी गंभीर बनी हुई है.मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने डॉग स्क्वायड टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया लेकिन डॉग स्क्वायड की टीम भी किसी निष्कर्ष पर पहुंचने में नाकाम रही.

वहीं जानकारी के अनुसार घायल युवती रामगढ़ जिले के मांडू इलाके की रहने वाली बताई जा रही है. वहीं पुलिस ने अभी फिलहाल इस मामले में कुछ भी कहने से मना कर दिया है लेकिन उन्होंने स्पष्ट किया है कि जल्द ही इस कांड का उद्भेदन करने में सफल होगी.

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!