spot_img

बड़ा हादसा टला, पेट्रोल पम्प के सामने तेज रफ़्तार हाईवा दुर्घटनाग्रस्त

Reported by :आशुतोष श्रीवास्तव 

गिरिडीह।

जिले के खोरीमहुआ इलाके में इन दिनों रैश ड्राइविंग के साथ हाइवा का ख़ौफ़ चल रहा है। लगातार हाई स्पीड हाईवे से दुर्घटनाएं हो रही है। बावजूद इसके उनकी स्पीड पर ब्रेक नहीं लग पा रहा है।

मंगलवार देर रात भी एक अनियंत्रित हाईवे पेट्रोल पंप के डिवाइडर पर अचानक तेजी से आकर चढ़ गया। एका-एक हुई इस अप्रत्याशित घटना की वजह से एक ट्रैक्टर और एक पिकअप वैन भी इसी वजह से दुर्घटनाग्रस्त हो गया। रात के सन्नाटे में हुई घटना से जोरदार आवाज के साथ पूरा इलाका चौक गया। हांलाकि यह व्यस्तम मार्ग है, इस वजह से रात में भी इस क्षेत्र में भारी आवाजाही रहती है। अचानक हुए इस हादसे में कई लोग बाल-बाल बच गए और एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया।

घटना से इलाके के लोगों में काफी आक्रोश है।लोगों का कहना है कि ओवरलोडेड हाईवा के दिन रात इस इलाके में आवाजाही लगी रहती है और फुल पिकअप में यह हाईवा अपने गंतव्य की ओर आती जाती रहती हैं।बताया गया कि हाईवा कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर चलता हैं। इस वजह से इन्हें ज्यादा से ज्यादा फेरा लगाने की होड़ रहती है। जल्दबाजी के चक्कर में हाइवा संचालक लोगों की जान से खिलवाड़ करते हुवे है हाइवा संचालित करवाते है। इसी वजह से लगातार हाइवा इस इलाके में हुए हादसे का सबब बना हुआ है।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!