spot_img
spot_img

धनबाद; आस्था के नाम पर अश्लीलता 

Reported by :बिपिन कुमार 

धनबाद-

धनबाद में एक फिर आस्था के नाम पर अश्लिता फैलाने का मामला सामने आया है. पूजा से पहले क्राइम मीटिंग में धनबाद एसएसपी  ने जिले के सभी थानो को सख्त निर्देश दिया था कि पूजा के नाम पर बार बालाओं के अश्लील नाच पर रोक लगायी जाए. वावजूद इसके  दिन में  ही खुले आम बार वालाओ को नचाया गया.

आस्था के नाम पर अश्लीलता 

सोमवार को पूरा देश बाबा विश्वकर्मा का पूजा अर्चना करने मे लगा था तो वही दूसरी और आस्था के नाम पर अश्लीलता फैलाई जा रहा थो. यानी विश्वकर्मा  पूजा के नाम पर अश्लील डांस का आयोजन किया गया था. यह अश्लील डांस पुलिस की देख रेख में चल रहा रहा था. 

बीसीसीएल के गोलकडीह परियोजना का है मामला; 

मामला धनबाद जिले के तीसरा थानां क्षेत्र के बीसीसीएल के गोलकडीह परियोजना का है. जहाँ  विश्कर्मा पूजा के अवसर पर बाहर से बार बालाओं को मगाया गया था जो दिन से लेकर रात भर बार  डांस करती रही. जिसका लुफ्त पुलिस वालों ने भी जम कर उठाया।

पुलिस वालो के सामने चलता रहा अश्लील डांस; 

खाखी पहनकर और इसका भय दिखाकर स्टेज के सामने से सभी दर्शक को हटा दिया  गया लेकिन खुद स्टेज के सामने रहे  और बार बालाओं के मदहोश कर देने वाली अदा को  नजदीक से देखने लगे । अब सवाल उठता है कि जब जिले के एसएसपी के आदेशों का पालन पुलिस के अधिकारो ने तो नही किया है. अब देखना होगा की इन पुलिस अधिकारी के खिलाफ क्या  करवाई करते है ।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!