spot_img

जमीन घोटाले के हाई प्रोफाइल मामले में आया नया मोड़,जेएमएम ने खोला मोर्चा, किया जोरदार प्रदर्शन  

Reported By आशुतोष श्रीवास्तव 

गिरिडीह 

सत्ताधारी दल के एक बड़े नेता पर लगा जमीन घोटाले का मामला तूल पकड़ चुका है। इस मुद्दे पर जेएमएम के साथ सत्तादल के गांडेय विधायक जय प्रकाश वर्मा ने भी मोर्चा खोल दिया है और मंगलवार को गांडेय ब्लॉक का घेराव करते हुए जोरदार धरना प्रदर्शन  किया। बताया गया कि कोडरमा संसद प्रतिनिधि अर्जुन बैठा नें पद और रशुख का इस्तेमाल करते हुए गांडेय ब्लॉक क्षेत्र में 102 एकड़ 77  डिसमिल जमीन  का घोटाला कर लिया है।

इस मामले को लेकर पिछले कई दिनों से इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म था। लेकिन दबंग नेताजी के रशुख के आगे सभी दबी जुबान में ही मुखालफत कर रहे थे।

लेकिन अब जेएमएम नें मोर्चा खोला तो पूरा इलाका मुखर हो उठा। मामले के जांच की मांग को लेकर मंगलवार को गांडेय अंचल कार्यालय के बाहर पारंपरिक हथियार से लैस भारी संख्या में झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ता व पीड़ित ग्रामीण उपस्थित होकर अपनी आवाज बुलंद की। इस कार्यक्रम की अगुवाई पार्टी के केंद्रीय समिति के सचिव सुदिव्य कुमार सोनू कर रहे थे।

जबकि मौके पर जिप सदस्य बबली मरांडी,गोपिन मुर्मू,प्रखंड अध्यक्ष प्रधान हासदा, सचिव भैरो प्रसाद वर्मा,कर्मिला टुडू समेत अन्य कई दिग्गज नेता मौजूद थे। तमाम लोगों ने इस मामले की जांच गंभीरता से कराने की मांग प्रशासन से की।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!