spot_img

ब्रजेश सिंह के नाम पर मजदूर नेता को धमकी देने वाला आरोपी जमशेदपुर से हुआ गिरफ्तार 

Reported by: बिपिन कुमार 

धनबाद।

धनबाद पुलिस को ब्रजेश सिंह के नाम पर मजदूर नेता रंजय सिंह को धमकी दिए जाने के मामले में पुलिस को अहम कामयाबी हाथ लगी है. इस मामले में पुलिस ने न सिर्फ त्वरित कार्रवाई करते हुये न सिर्फ अनुसंधान लगी रही बल्कि इस मामले में कॉल डिटेल्स के आधार पर मुख्य आरोपी रंजीत मिश्रा को जमशेदपुर से गिरफ्तार कर धनबाद ले आई है।

बागपत जेल से चासनाला क्षेत्र में मजदूर नेता जनता मजदूर संघ के शाखा अध्य्क्ष रंजय सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई थी. जिसके बाद से रंजय सिंह और उसका पूरा परिवार दहशत में था. फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी हो जाने से पूरा परिवार राहत महसूस कर रहा है. 

क्या है मामला:

धनबाद के पाथरडीह थाना क्षेत्र में जनता मजदूर संघ के शाखा अध्यक्ष रंजय सिंह को 08 सितम्बर को रंजय सिंह के मोबाईल नम्बर पर फोन कॉल आये थे, दो बार धमकी भरा कॉल आने से मजदूर नेता की बेचैनी बढ़ गई थी. जिसके बाद पीड़ित नेता रंजय सिंह ने पाथरडीह थाना में लिखित शिकायत की थी। लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की अनुसंधान के बाद मुख्य आरोपी रंजीत मिश्रा को गिरफ्तार कर जेल भेजने प्रक्रिया में जुट गई है।  

आरोपी को भेजा पुलिस ने जेल: 

वही इस मामले में गिरफ्तार आरोपी रंजीत मिश्रा ने पुरे मामले को एक साजिश बताया। साथ ही कहा की मै किसी ब्रजेश सिंह को नहीं जानता। उनसे मेरा दूर-दूर तक कोई रिश्ता नहीं है. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!