spot_img

गांव के आधा दर्जन घरों में हो रहा था अवैध शराब निर्माण, पुलिस के पहुंचते ही हड़कंप


बोकारो।

बोकारो पुलिस और उत्पाद विभाग ने इन दिनों अवैध शराब के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है।

आज एक बार फिर से चास डीएसपी बाहामन टूटी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर चास मुफ्फसिल थाना पुलिस और उत्पाद विभाग की संयुक्त करवाई पर कुम्हडी गांव में छापा मारी कर अवैध देशी और विदेशी शराब और शराब बनाने का फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। इस दौरान पुलिस एक चार पहिया वाहन, स्प्रिट, किरोसिन तेल, विभिन्न कंपनियों के रैपर, कॉर्क, खाली बोतल, शराब पैक करने वाली मशीन सहित कई उपकरण बरामद किया है।

डीएसपी ने बताया की सूचना मिली थी कि गांव के लगभग एक दर्जन जगहों पर अवैध शराब का निर्माण धड़ल्ले से जारी है व निर्मित शराबों को निजी वाहनों से अवैध कारोबारियों को पंहुचाई जा रही है। इस सूचना पर जब छापेमारी शुरु हुई तो आधा दर्जन घरों से विभिन्न कंपनियों के शराब और रैपर बरामद किए गये। हालांकि किसी भी व्यक्ति की गिरफ्तारी नही की जा सकी है।

डीएसपी ने बताया कि जिस तरह से अवैध शराब बरामद किया गया है इससे यह प्रतीत होता है कि इस गांव में पहले से ये कारोबार चल रहा है। उन्होंने बताया कि इस शराब का सेवन करना खतरे से खाली नही है। अब पुलिस इस धंधे में शामिल लोगों की पहचान करने में जुट गई है। पुलिस की कारवाई के बाद गांव में लोगो की भीड़ जमा हो गई। कोई भी व्यक्ति कुछ भी बताने से इनकार करते नजर आएं।

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!