spot_img

वाह रे चोर, स्वास्थ्य केंद्र को भी नहीं छोड़ा 

Reported by: फलक शमीम 

हज़ारीबाग।

हजारीबाग के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत उप स्वास्थ्य केंद्र में बीती रात चोरों ने हाथ साफ कर दिया। हालांकि अब तक चोरी में कौन-कौन से सामान गए हैं इसका पता नहीं लग पाया है.

उप स्वास्थ्य केंद्र की टीम ने बताया कि हम लोगों ने काफी खोजबीन कर ली, परंतु समझ नहीं आ रहा है कि आखिर किस बात के लिए ताला तोड़ा गया और कौन सा सामान गायब किया गया है. ताला तोड़े जाने की सूचना थाने को दे दी गई है। इसके अलावा उप स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक को भी जानकारी दी गई है इस बावत गांव के मुखिया घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी लेने की कोशिश कर रहे हैं कि आख़िर मामला क्या है हालांकि मुखिया के अनुसार यह भी कयास लगाया जा रहा है कि आस पड़ोस में शरारती तत्व जमा होते हैं जो कि जुवे वगैरह खेलते हैं.  हो सकता है कि स्वास्थ्य केंद्र में कुछ ग्रुप के पैसे रखे हो या वैसे जरूरत के सामान रखे हैं. जिसको बेचकर धनोपार्जन किया जा सके इसके कारण भी ताला तोड़ा जा सकता है. लेकिन अब तक पुख्ता प्रमाण उपलब्ध नहीं हो पाए हैं.

हांलाकि अपने स्तर से भी मुखिया जांच करने में जुटे हैं. अब देखना गौरतलब होगा कि उप स्वास्थ्य केंद्र में चोरी कि यह पहली घटना से प्रशासन किस तरह हरकत में आती है और ताला तोड़े जाने वालों को कैसे खोजती है और क्या कुछ कार्रवाई करती है. 

Leave a Reply

Hot Topics

Related Articles

Don`t copy text!